चारा घोटाला मामले में जेल में सजा काट रहे लालू प्रसाद यादव को अबतक हाई कोर्ट से जमानत नहीं मिल पाई है। 12 मई को बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू यादव के बेटे तेजप्रताप यादव की शादी है और जस्टिस अपरेश कुमार सिंह की अदालत ने 11 मई को सुनवाई की अगली तिथि तय की है। अब 11 मई को सुनवाई के बाद ही यह तय हो पायेगा कि लालू शादी में शामिल हो पाएंगे या नहीं। बता दें, इससे पहले लालू अपने बेटे की सगाई में भी शामिल नहीं हो पाए थे।

दरअसल, लालू प्रसाद की औपबंधिक जमानत पर शुक्रवार को सुनवाई नहीं हो सकी। क्योंकि गढ़वा में एक अधिवक्ता की पिटाई के विरोध में हाईकोर्ट के सभी अधिवक्ताओं ने न्यायिक कामकाज से दूरी बना ली, जिस वजह से हाईकोर्ट में याचिका पर सुनवाई नहीं हो सकी। अब 11 मई को लालू की जमानत पर सुनवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें: तेजप्रताप ने ऐश्वर्या संग रचाई सगाई, JDU नेता बोले सगाई के बाद सुधर जाएंगे

बता दे, आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव का इलाज रांची स्थित रिम्स अस्पताल में चल रहा है। उनकी तबियत में पहले से सुधार जरूर हुआ है लेकिन शुक्रवार को जारी किए गए मेडिकल बुलेटिन में उनका शुगर लेवल बढ़ा मिला।

यह भी पढ़ें: लालू यादव से मिलने पहुंचे राहुल गांधी, एम्स के इलाज से संतुष्ट है लालू

रिम्स अस्पताल में 6 डॉक्टरों की टीम लालू प्रसाद का इलाज कर रही हैं। लालू दिल, किडनी और डायबिटीज समेत 15 बीमारियों से जूंझ रहे हैं। लालू के छुट्टी के के बारे में कहा गया कि लालू की शुगर लेवल स्टेबल होने के बाद मेडिकल बोर्ड की बैठक में निर्णय लिया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here