कर्नाटक विधानसभा चुनाव में अब महज एक सफ्ताह का समय बचा है और जैसे-जैसे तारीख नजदीक आती जा रही है, वैसे-वैसे कांग्रेस और बीजेपी के बीच जुबानी जंग तेज होती जा रही है। जहां एक ओर पीएम मोदी ने कर्नाटक में रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा तो वहीं दूसरी ओर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने ट्वीट कर प्रधानमंत्री मोदी पर हमला बोला है। राहुल गांधी ने लिखा- प्रिय मोदी जी, आप बहुत बोलते हैं और दिक्कत यह हैं कि आपकी करनी आपके शब्दों से नहीं मिलती हैं।

इस ट्वीट के साथ राहुल गांधी ने एक वीडियो भी शेयर की, जिसमें उन्होंने कुछ सवाल पूछें हैं जिसका जवाब वह पीएम मोदी से मांग रहे हैं।

पहला सवाल: क्या आप रेड्डी बंधुओं को दिए गए 8 टिकट पर 5 मिनट बोलेंगे?

दूसरा सवाल: क्या आप मुख्यमंत्री उम्मीदवार (बीएस येदियुरप्पा) पर बोलेंगे, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार और धोखाधड़ी जैसे 23 केस दर्ज हैं?

तीसरा सवाल: आप उन 11 मंत्रियों पर कब बोलेंगे, जिनके खिलाफ भ्रष्टाचार के केस हैं?

इस वीडियो में इन नेताओं के नाम और फोटो भी लगाए गए हैं। वीडियो के अंत में लिखा है कि हमें आपके जवाब का इंतजार है।

वहीं दूसरी ओर कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी पीएम मोदी को आड़े हाथों लिया। ट्वीट करते हुए सिद्धारमैया ने पूछा, आप जो यह कह रहे हैं कि कर्नाटक में मौजूदा कांग्रेस सरकार राज्य के लोगों का कल्याण करने के बदले उनके पैसे लूट रही है। वह इस तरह का आरोप किस आधार पर लगा रहे हैं। कोई ऐसे प्रधानमंत्री को क्यों जगह दे जो ऐसे सीरियस मुद्दों पर भी कुछ भी बोलते हैं।

शनिवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने भी कांग्रेस पर जमकर हमला बोला। कर्नाटक के तुमकुर में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, इंदिरा गांधी के जमाने से चुनाव जीतने के लिए कांग्रेस जनता को मूर्ख बनाती आ रही है। कांग्रेस हर चुनाव में गरीब, गरीब, गरीब करती है। कांग्रेस सिर्फ यही माला जपकर हमेशा से चुनाव जीतने की कोशिश करती रही है। कांग्रेस के लीडर जिन्‍हें हरा मिर्च-लाल मिर्च नहीं पता, आलू से सोने की बात करते हैं, वे भी आज किसान की बातें कर रहे हैं। 70 साल तक किसान आत्महत्या करने पर मजबूर हुआ तब जाके देश की जनता ने गरीब के बेटे को प्रधानमंत्री बनाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here