Weather Update: Delhi NCR में मौसम बदलने के संकेत, जानें अपने शहर का हाल

0
315
Weather-Update-4
Weather-Update-4

Weather Update: मौसम ने करवट लेनी शुरू कर दी है। बीते बुधवार को हल्‍की धूप निकलने से लोगों के चेहरे खिल उठे। मौसम विभाग से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को सामान्‍य तौर पर मौसम साफ रहने की उम्‍मीद है। लेकिन आने वाले तीन से चार दिन ठंडी हवाओं का सितम झेलने को तैयार रहना होगा। उत्‍तर प्रदेश के पश्चिमी क्षेत्र में पश्चिमी विक्षोभ का प्रभाव बने होने के कारण अभी ठंडी हवाओं का असर देखने को मिलेगा।

Weather Update: डॉक्टरों ने लोगों को किया सचेत

पश्चिमी हिमालय क्षेत्र में 29 जनवरी तक पश्चिमी विक्षोभ का असर रहेगा। बात अगर दिल्‍ली-एनसीआर क्षेत्र की करें यहां दिल्‍ली, नोएडा, गुरुग्राम, फरीदाबाद में गुरुवार सुबह की शुरुआत हल्‍की धुंध छंटने के बाद गुनगुनी धूप के साथ हुई। यहां मौसम में आद्रर्ता 86 फीसदी दर्ज की गई।

डॉक्‍टर्स का कहना है कि पिछले काफी समय में बदलते मौसम और कोरोना को ध्‍यान में रखते हुए लोगों को अपने स्‍वास्‍थ्‍य का खास ध्‍यान रखने की जरूरत है। जितना हो सके खुद को ठंड लगने से बचाएं। गर्म कपड़े, मोजे, टोपी पहनकर रहें।

चार महानगरों में आज का तापमान

  • शहर न्‍यूनतम तापमान अधिकतम तापमान
  • दिल्‍ली 9 डिग्री 16 डिग्री
  • मुंबई 21 डिग्री 28 डिग्री
  • कोलकाता 10 डिग्री 23 डिग्री
  • चेन्‍नई 27 डिग्री 30 डिग्री

दिल्‍ली में आज सूर्योदय 7 बजकर 12 मिनट पर हुआ
सूर्यास्त सांय 5 बजकर 57 मिनट पर होगा

Weather Update Delhi NCR pic credit Google
Weather Update Delhi NCR pic credit Google

एनसीआर में गुरुग्राम और फरीदाबाद अधिक ठंडा

नोएडा में तापमान 18 डिग्री सेल्सियस, फरीदाबाद में 9 डिग्री सेल्सियस, गुरुग्राम में भी 9 डिग्री सेल्सियम रिकॉर्ड किया गया। एनसीआर और उत्‍तर भारत के कुछ इलाकों में कल Fog हल्‍की धुंध रहेगी । एनसीआर के नोएडा, फरीदबाद, गुरुग्राम समेत पंजाब के कुछ इलाके, राजस्‍थान में कल सुबह हल्की धुंध Fog छाई रहने की उम्‍मीद है।

Weather Update, weather update today,weather today at my location

यह भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here