Weather Update: Delhi NCR में अगले तीन दिनों तक हो सकती है बारिश,जानें अपने शहर का मौसम

0
360
Weather Update
Weather Update

Weather Update: दिल्ली एनसीआर समेत पूरे उत्तर भारत में ठंड का प्रकोप देखने को मिल रहा है। कुहासे के कारण रेल सेवा पर भी इसका असर हुआ है। वहीं मौसम विभाग की तरफ से कहा गया है कि आने वाले दिनों में दिल्ली एनसीआर में बारिश हो सकती है। साथ ही गंगा के मैदानी भाग यूपी और बिहार के क्षेत्रों में ठंड में बढ़ोतरी दर्ज की जाएगी।

Weather Update: इन क्षेत्रों में बारिश की संभावना

Weather Update, weather update today,weather today at my location
Weather Update

जानकारी के अनुसार वेस्टर्न डिस्टर्बेंस के कारण पंजाब, हरियाणा, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, राजस्थान और मध्य प्रदेश के कुछ हिस्सों में बारिश हो सकती है। skymetweather के अनुसार 24 जनवरी के बाद मौसम साफ होने की उम्मीद है।

Weather Update: कुहासे के कारण रेल सेवा पर असर

ठंड और कुहासे के कारण भी लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। देश के कई राज्यों में कुहासा देखने को मिल रहा है। समाचार एजेंसी ANI के अनुसार मुरादाबाद में आज सुबह घना कोहरा रहा। कोहरे की वजह से विज़िबिलिटी कम हुई। एक ऑटो चालक ने बताया, “कोहरा बहुत ज़्यादा है जिसकी वजह से ड्राइविंग करने में दिक्कत हो रही है। 5-6 फीट तक कुछ दिखाई नहीं दे रहा है।”

राजधानी दिल्ली में आज सुबह कोहरा छाए रहने की वजह से विजिबिलिटी काफी कम हुई। (वीडियो साउथ एवेन्यू और शांतिपथ से है) मौसम विभाग के मुताबिक दिल्ली में आज न्यूनतम तापमान 10 डिग्री सेल्सियस और अधिकतम तापमान 19 डिग्री सेल्सियस रहेगा।

ये भी पढ़ें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here