आज केंद्र की मोदी सरकार को साल पूरे हो रहे हैं। अपनी सरकार का रिपोर्ट कार्ड खुद प्रधानंमत्री नरेंद्र मोदी ने जनता के सामने रखा। पीएम मोदी ओडिशा के कटक से जनसभा को संबोधित करते रहें है।

यहां उन्होंने कहा कि कटक शहर स्वतंत्रता सेनानियों की कर्मस्थली और सुभाषचंद्र बोस की जन्मस्थली है। उन्होंने कहा कि हमनें जनता का विश्वास और जनता का मत दोनों जीता है आज 20 राज्यों में हमारी सरकार बनी है। बीजेपी सांसद विधायक से लेकर आम कार्यकर्ता तक जनसेवा से जुड़ा है।

उन्होंने कहा कि बीजेपी कड़े फैसले लेने से डरती नहीं है और न बड़े फैसले लेने से चूकती है। जब देश में कंन्फ्यूजन नहीं कमिटमेंट वाली सरकार चलती है तब वन रैंक वन पेंशन का वादा पूरा हो पाता है। जब देश में कन्फूजन वाली नहीं बल्कि कमिटमेंट वाली सरकार होती है तो सर्जिकल स्ट्राइक जैसे फैसले लिए जाते हैं।

उन्होंने उज्जवला योजना पर बोलते हुए कहा कि उज्जवला योजना से माताओं को राहत मिली है। पीएम ने बेटी बचाओ और बेटी पढ़ाओ तथा मुद्रा योजना का गुणगान किया। भ्रष्टाचार पर बोलते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी सरकार में कर्ज लेकर भागने वालों और भ्रष्टाचारियों पर लगाम कसी गई है।

पीएम मोदी ने कहा कि 125 करोड़ की जनता अब विश्वास हो गया है कि भारत भी बदल सकता है। आज देश कालाधन से जन धन की तरफ चल गया है। देश कुशासन से सुशासन की ओर जा रहा है।

वहीं पीएम मोदी ने कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि एक परिवार ने देश में राज किया लेकिन उसे देश की परवाह नहीं। एक परिवार से पीएमओ को निर्देश मिलते थे। वोट बैंक के लिए कांग्रेस ने सरकार बनाई, गरीबों और आदिवासियो को कुछ नहीं मिला है। जनता कांग्रेस के खेल को बखूबी जानती है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here