मुंबई से दिल्ली आ रही त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस गोधरा और रतलाम के बीच झाबुआ में एक क्रॉसिंग के पास एक ट्रक से टकरा गई। इस हादसे में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई। वहीं इस दौरान ट्रेन के दो डिब्बे पटरी से उतर गए। हादसे से प्रभावित कोच के यात्रियों को दूसरे कोच में भेजा गया। इस हादसे में किसी यात्री के घायल होने की खबर नहीं है।

दरअसल, थांदला स्टेशन के पास समपार फाटक सं.61 के बूम को तोड़कर एक ट्रक घुस गया जो उसी दौरान पास हो रही गाड़ी सं.12431 (त्रिवेंद्रम-निजामुद्दीन) राजधानी एक्सप्रेस से टकरा गया। इसके कारण राजधानी एक्सप्रेस के 02 कोचों के व्हिल उतरने की सूचना है, घटना में ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई

रेल मंत्रालय के मीडिया और कॉरपोरेट संचार निदेशक राजेश दत्त बाजपेई ने बताया कि यह घटना गुरुवार को सुबह लगभग 6.44 बजे उस समय हुई, जब एक ट्रक क्रॉसिंग गेट को तोड़ते हुए हजरत निजामुद्दीन-त्रिवेंद्रम राजधानी एक्सप्रेस के बी7 और बी8 डिब्बों से जा टकराया।

दुर्घटना के वक्त रोड ट्रैफिक के लिए रेल फाटक बंद किया गया था। राजधानी एक्सप्रेस की दो बोगियां पटरियां उतर गईं। अब तक मिली सूचना में जानमाल के नुकसान की खबर नहीं है। प्रभावित कोच के यात्रियों को दूसरे कोच में भेज दिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here