लखनऊ से सटे उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में देर रात बड़ा हादसा हो गया। यहां पर डबल डेकर बस और ट्रक में भयंकर टक्कर हो गई। इस हादसे में अब तक 18 लोगों की मौत हो चुकी है वहीं 19 लोग बुरी तरह जख्मी बताए जा रहे हैं। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दर्दनाक घटना पर उत्तर प्रदेश के सीएम और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने दुख व्यक्त किया है।

पीएम मोदी ने दुख व्यक्त करते हुए कहा कि, शोकाकुल परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, “यूपी के बाराबंकी में हुए सड़क हादसे की खबर से बहुत दुखी हूं। शोकाकुल परिवारों के साथ मेरी संवेदनाएं हैं। अभी सीएम योगी जी से भी बात हुई है। सभी घायल साथियों के उचित उपचार की व्यवस्था की जा रही है।”

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी घटना पर दुख जताया है। उन्होने ट्वीट कर लिखा, “जनपद बाराबंकी के रामसनेहीघाट क्षेत्र में घटित सड़क हादसे में लोगों की मृत्यु अत्यंत दुःखद है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्री चरणों में स्थान तथा घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।”

बस हरियाणा के पलवल से बिहार की तरफ जा रही थी। बस में 140 मजदूर सवार थे। जिसमे से 18 लोगों की मौत हो गई है। सभी का बाराबंकी और लखनऊ के ट्रामा सेंटर में इलाज चल रहा है। ये सभी हरियाणा से बिहार जा रहे थे। पुलिस के मुताबिक, मारे गए मजदूर बिहार के सीतामढ़ी, दरभंगा और बाकी जगहों से थे।

मिली जानकारी के अनुसार घटना बाराबंकी के रामसनेहीघाट क्षेत्र में हुई है। यहां पर सड़क किनारे एक खराब डबल डेकर बस खडी थी। उसमें यात्री सो रहे थे। बिहार जाने वाले ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। इस घटना में मौके पर ही 18 लोगों की मौत हो गई। वहीं 19 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं।

यह भी पढ़ें:

https://apnnews.in/uttar-pradesh-eclipse-on-happiness-painful-death-of-14-wedding-parties-returning-from-marriage-ceremony/

यूपी पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बीती रात करीब 12 बजे एक्सेल टूट जाने की वजह से बस सड़क किनारे खड़ी थी। बस ठीक होने में देर लगने की बात बताए जाने पर यात्री बस से बाहर निकल आए थे और कुछ लोग बस के आगे सड़क पर लेटे भी हुए थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here