इस समय यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कर्नाटक चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं लेकिन उनके राज्य के प्राकृतिक आपदाओं ने उनके प्रचार-प्रसार को थाम लिया है। जी हां, यूपी में आए तेज तूफान ने कई लोगों की जान ले ली है। ऐसे में विपक्षियों के तरफ से तंज कसा जाने लगा कि यूपी के लोग तूफान से बेहाल हैं और सीएम योगी अपने प्रचार-प्रसार में व्यस्त हैं। ऐसे में सीएम योगी अपने सभी कार्यक्रमों को छोड़कर यूपी की तरफ रवाना हो जाएंगे। दरअसल, उत्तर प्रदेश में तूफान से मची तबाही को देखते हुए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अपना कर्नाटक दौरा बीच में ही छोड़ने का फैसला लिया है। वह शुक्रवार देर रात कर्नाटक से सीधा आगरा पहुंचेंगे और प्रभावित इलाकों में जारी राहत कार्यों का जायजा लेंगे और अधिकारियों से मुलाकात कर पुनर्वास कार्यों की समीक्षा करेंगे। इसके बाद उनका कानपुर जाने का कार्यक्रम है। आपको बता दें कि बुधवार रात में आए तूफान में अकेले आगरा में ही 64 लोगों की मौत हो गई थी।

बता दें कि गुजरात और त्रिपुरा के बाद सीएम योगी कर्नाटक चुनाव में भी स्टार प्रचारक के रूप में उभरे हैं। ऐसे में बीजेपी को योगी की सख्त आवश्यकता है। लेकिन यूपी के प्राकृतिक आपदा ने सारा कार्यक्रम बिगाड़ दिया है और सीएम योगी को अपने राज्य वापस लौटना पड़ रहा है। बता दें कि यूपी में आए तूफान को लेकर अखिलेश यादव और अन्य विपक्षी नेताओं ने तंज कसा था कि जनता ने उन्हें अपने प्रदेश की समस्याओं के समाधान के लिए चुना है, न कि कर्नाटक की राजनीति के लिए। इन हालात में भी अगर वह वापस नहीं आते हैं, तो फिर वह हमेशा के लिए वहीं अपना मठ बना लें।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्धारमैया ने भी इस बात को लेकर योगी पर निशाना साधा था कि उनके प्रदेश में इतनी बड़ी तबाही हुई है और सैकड़ों जानें गई हैं लेकिन वो यहां चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। हालांकि योगी ने भी विपक्षियों को करारा जवाब देते हुए कहा है कि वो कहीं भी रहें अपने राज्य का ध्यान अच्छे से रख रहे हैं और यूपी में आए तूफान में लोगों का ध्यान भी वो रख रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here