कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने साफ तौर पर पार्टी नेताओं से कह दिया है कि पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी अब उनके भी बॉस है। नेताओं से बात करते हुए वह बोली, नए बॉस के फैसलों के बारे में किसी भी तरह की शंका नहीं होनी चाहिए, राहुल गांधी ही अब हम सभी के नए बॉस है और उम्‍मीद है आप सब राहुल का पूरी तरह से सहयोग करेंगे।

पार्टी की संसदीय दल की बैठक में सोनिया अपने पद को लेकर तमाम शंकाओं पर विराम लगाते हुए बोली, अब हमारे पास राहुल गांधी के रूप में नए कांग्रेस अध्यक्ष है और हम सभी को उसके फैसलों का सम्मान करना चाहिए। उनके कार्यों और रणनीति पर किसी भी तरह का संदेह फिजूल है।

अपनी बैठक के दौरान सोनिया गांधी ने केंद्र सरकार पर भी तीखा प्रहार किया और कहा, कि देश में बदलाव की हवा चल रही है। हमारी पार्टी शुरू से ही अच्छा काम कर रही है, ये हमारा अच्छा टीम वर्क ही है जिस वजह से गुजरात विधानसभा चुनाव और राजस्थान उपचुनाव में कांग्रेस ने काफी अच्छे परिणाम दिए, जिससे जनता भी खुश है। इससे पता चलता है कि हवा का रुख बदल रहा है।

कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी ने इस बदलाव के लिए सभी नेताओं और कार्यकर्ताओं को बेहतर परिणाम देने के लिए धन्यवाद दिया। इसी के साथ सोनिया ने कर्नाटक में भी जीत का दावा दिया। बता दें कि कर्नाटक में जल्द ही विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, हालांकि वहां अभी भी कांग्रेस की ही सरकार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here