दिल्ली बीजेपी अध्यक्ष और भोजपुरी अभिनेता मनोज तिवारी पर दिल्ली के बवाना में पत्थर फेंका गया। यह हमला उस समय हुआ जब वह बवाना विधानसभा उपचुनाव के लिए एक चुनावी जनसभा को संबोधित कर रहे थे। जनसभा के दौरान ही एक अज्ञात व्यक्ति भीड़ के बीच में आया और उन पर लकड़ी और पत्थर से हमला कर दिया। इससे तिवारी के हाथ पर मामूली चोट आई और चश्मा भी टूट गया।

वारदात के बाद हमलावर अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया। हालांकि हमले के बाद भी मनोज तिवारी ने अपना भाषण जारी रखा और कहा कि वह ऐसे हमले से घबराने वाले नहीं हैं। इस बीच बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आसपास के इलाके में हमलावर की तलाश भी की, लेकिन कुछ पता नहीं चला। भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि विपक्षी पार्टियां हार के डर से अब हिंसा का सहारा ले रही हैं, लेकिन भाजपा इससे डरने वाली नहीं है।

इसके बाद भाजपा की स्थानीय कार्यकर्ता बबिता राठौर ने नरेला थाने में घटना को लेकर लिखित शिकायत दर्ज कराई। डीसीपी ऋषिपाल सिंह ने बताया कि हमें शिकायत मिल गई है और हम एफआईआर दर्ज कर जनसभा के विडियो फुटेज के जरिए हमलावर का पता लगाने की कोशिश कर रहें हैं।

आपको बता दें कि बवाना में 23 अगस्त को उपचुनाव होना है, जिसके लिए तीनों मुख्य पार्टियां बीजेपी, आप और कांग्रेस अपना पूरा दमखम लगा रही हैं। इस सीट से विधायक वेद प्रकाश ने आप छोड़ बीजेपी का दामन थामा था और मनोज तिवारी उनके ही प्रचार के लिए यहां आए हुए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here