केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर टिप्पणी कर फंसे कांग्रेस नेता, FIR दर्ज

महिला आयोग ने जारी किया समन

0
122
Smriti Irani: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस नेता अजय राय
Smriti Irani: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी और कांग्रेस नेता अजय राय

Smriti Irani: देश की राजनीति में आजकल बयानों को लेकर काफी बवाल मचा हुआ है। एक पार्टी के नेता दूसरे पार्टी के नेता को लेकर बयानबाजी कर रहे हैं। वहीं, यह बयान कभी-कभी इतना गंभीर या यूं कहें कि ‘विवादित बयान’ हो जा रहा है कि इस पर राजनीतिक गलियारों से लेकर देश की संसद तक बवाल मच जा रहा है। एक ऐसा ही बयान यूपी के कांग्रेस नेता अजय राय का आजकल सुर्खियों में बना हुआ है। उन्होंन केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को लेकर ‘लटके-झटके’ वाला बयान दिया है। इसको लेकर अजय राय पर एफआईआर भी दर्ज हो गई है।

Smriti Irani पर बयान देने वाले कांग्रेस नेता अजय राय
Smriti Irani पर बयान देने वाले कांग्रेस नेता अजय राय

Smriti Irani पर बयान को लेकर महिला आयोग ने जारी किया समन

उत्तर प्रदेश के कांग्रेस नेता अजय राय ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर लटके-झटके वाला बयान दिया था। इसके बाद सियासी घमासान तेज हो गई है। इसी बीच राष्ट्रीय महिला आयोग ने इस मामले को संज्ञान में लिया है। महिला आयोग ने अजय राय को समन जारी किया है। आयोग ने उनके बयान को आपत्तिजनक बताते हुए निंदा भी की है। आयोग ने समन जारी कर कांग्रेस नेता अजय राय को 28 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा है। वहीं, कांग्रेस नेता के इस बयान के बाद बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर हो गई है और वह कानूनी रूप से इस मामले को हैंडल करना शुरू कर दी है।

अजय के खिलाफ मामला दर्ज
कांग्रेस नेता अजय राय के बयान को लेकर बीजेपी के तेवर गरम दिख रहे हैं। अजय के खिलाफ सोनभद्र जिले में बीजेपी नेता ने एफआईआर दर्ज कराई है। मिली जानकारी के अनुसार, सोनभद्र जिले में बीजेपी महिला मोर्चा की जिलाध्यक्ष पुष्पा सिंह ने कांग्रेस नेता अजय राय के खिलाफ रॉबर्ट्सगंज कोतवाली में मामला दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ेंः

“क्या आपके घर से देश के लिए कुत्ता भी मरा है?”, खड़गे के बयान पर बीजेपी ने संसद में किया हंगामा

इंग्लैंड ने पाकिस्तान को उसकी सरजमीं पर चटाया धूल, 3-0 से टेस्ट सीरीज पर किया कब्जा

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here