पिता की आंखों के सामने ही बेटी हुई अगवा, CCTV में पूरी वारदात कैद

जानकारी के मुताबिक, युवती के पिता ने फौरन इस वारदात की शिकायत थाने में की।

0
153
Telangana News: पिता की आंखों के सामने ही बेटी का हुआ अपहरण, जबरन कार में उठा ले गए बदमाश
Telangana News: पिता की आंखों के सामने ही बेटी का हुआ अपहरण, जबरन कार में उठा ले गए बदमाश

Telangana News: तेलंगाना से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। जहां मंगलवार को राजन्ना सिरसिला जिले में सुबह के समय चार बदमाशों ने एक युवती का अपहरण कर लिया है। हैरानी की बात ये है कि अपहरण जिस वक्त उस वक्त लड़की के पिता भी उसके साथ थे। तभी कार में सवार कुछ लोग वहां आए और 18 साल की युवती को जबरन कार में बिठा कर ले गए। ये पूरा वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। जिसमें देखा जा सकता है कि लड़की के पिता उसे बचाने की कोशिश कर रहे है लेकिन बदमाश उसे उठा ले जाते हैं।

Telangana News: पिता की आंखों के सामने ही बेटी हुई अगवा, CCTV में पूरी वारदात कैद
Telangana News:

Telangana News: पिता को धक्का देकर भागे बदमाश

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज काफी वायरल हो रहा है। सीसीटीवी फुटेज में देखें तो देखा जा सकता है कि अपरहण के समय लड़की अपने पिता के साथ मंदिर से लौट रही थी। तभी कार में सवार लोगों का समूह वहां आया। पहले लोगों ने कार को रोका और लड़की को जबरन पकड़कर कार में बिठाने लगे। इस दौरान लड़की लगातार उनका विरोध करती दिख रही है लेकिन बदमाशों के हौसले इतने बुलंद है कि वह नहीं रुकते। इस दौराल युवती के पिता बेटी को बचाने की कोशिश करते हुए बदमाशों से भीड़ जाते हैं। हालांकि, बदमाश उन्हें धक्का देकर तेजी से कार वहां से भागा ले जाते हैं।

Telangana News: गांव के लड़के ने वारदात को दिया अंजाम

जानकारी के मुताबिक, युवती के पिता ने फौरन इस वारदात की शिकायत थाने में की। पिता की शिकायत के मुताबिक उनकी बेटी के अपरहण से पहले गिरोह ने उन्हें पीटा था। उनका कहना है कि आरोपियों में से एक गांव का ही लड़का है। गौरतलब है कि कुछ महीने पहले 24 वर्षीय आरोपी लड़की को लेकर भाग गया था। हालांकि, पुलिस की जांच के बाद दोनों को पकड़ लिया गया। उस वक्त पुलिस ने युवती को समझा कर उसके पिता को सौंप दिया।

Telangana News: पिता की आंखों के सामने ही बेटी हुई अगवा, CCTV में पूरी वारदात कैद
Telangana News:

बीते सोमवार को जब आरोपी को लड़की की शादी के बारे में पता चला तो उसे एक बड़ी साजिश रची। बताया जा रहा है कि परिवार ने अपनी बेटी की शादी तय कर दी थी। जल्द युवती की शादी होने जा रही थी लेकिन उससे पहले युवक को शादी की खबर पता लग गई। जिसके बाद उसने युवती का अपहरण कर लिया।

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। युवती को छुड़ाने के लिए विशेष टीम का गठन किया गया है। पुलिस दिन-रात युवती को ढूढ़ने की कोशिश कर रही है।

यह भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here