बीजेपी से किनारा कर हाथ का साथ थामने वाले नवजोत सिंह सिंद्धू ने फैसला लिया है कि वह कपिल शर्मा का साथ नहीं छोडेंगें और यूं ही अपनी मौजूदगी को कॉमेडी नाइट्स विद कपिल में बरकरार रखेंगे।

नवजोत सिंह सिद्धू को लेकर यूं तो डिप्टी सीएम बनने के कयास लगाए जा रहे थे मगर सारे सपने धरे के धरे रहे गए और सिद्धू पाजी को म्यूजियम मंत्रालय से ही संतुष्टि करनी पड़ी। मंत्री पद की शपथ लेने के ठीक बाद सिद्धू ने ऐलान किया कि राजनीति एक तरफ, रोजगार एक तरफ और वह कपिल के शो से किनारा नहीं करेंगे। स्पष्ट शब्दों में सिद्धू ने कहा कि वह कॉमेडी शो को जारी रखेंगे और इस शो से मेरा काम प्रभावित नहीं होगा। मैं जी जान से काम करूंगा। रात में रिकॉर्डिंग करूंगा और सुबह ऑफिस में मिलूंगा। वैसे तो उनके चेहरे पर बड़ा ओहदा ने मिलने की टीस साफ झलक रही थी, लेकिन उन्होंने इन अटकलों को खारिज करेत हुए शपथ ग्रहण के दौरान कैप्टन सिंह के पैर छुए।

म्यूजियम मंत्रालय का कार्यभार संभालने वाले सिद्धू ने कहा कि पंजाब में अब नया सवेरा आ चुका है। काले बादल छंट चुके हैं। उन्होंने साफ किया कि वह किसी भी तरह नाराज नहीं है, बल्कि एक सिपाही की तरह जिम्मेदारी निभाएंगे। वह रात की फ्लाइट से मुंबई जाएंगे और सुबह चंडीगढ़ लौट आएंगे।

गौरतलब है कि कांग्रेस की जीत को लेकर उन्होंने आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर भी हमला किया था। उन्होंने कहा था कि वे इसलिए हारे क्योंकि उनकी नियत में खराबी थी। उन्हें हर चीज अपने लिए चाहिए थी। यह जीत कांग्रेस के वर्करों की जीत है। उन्होंने अपनी जीत के लिए राहुल गांधी, कैप्टन अमरिंदर सिंह और प्रियंका गांधी का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने अपनी बात में सोनिया गांधी से वादा किया कि पंजाब की शान के लिए वह हर कुर्बानी देने के लिए तैयार हैं। उन्होंने कहा कि यह चुनाव उनके लिए कांग्रेस की पहचान और पगड़ी का प्रश्न था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here