Share Market: शेयर मार्केट लगा रहा गोते, BSE Sensex 260 अंक गिरा, Nifty 52 अंक कमजोर

Share Market: शेयर बाजार खुलते ही आज गोते लगाने लगा। कल के बेहतर प्रदर्शन के बाद आज बीएसई सेंसेक्‍स 260 अंक गिर गया। जबकि निफ्टी 52 अंक कमजोर हुआ।

0
318
Share Market
Share Market


Share Market: शेयर बाजार खुलते ही आज गोते लगाने लगा। कल के बेहतर प्रदर्शन के बाद आज बीएसई सेंसेक्‍स 260 अंक गिर गया। जबकि निफ्टी 52 अंक कमजोर हुआ। बाजार में दिनभर क्‍या होगा, कुछ कहा नहीं जा सकता है। कल एचडीएफसी, बंधन बैंक और आईटी के कुछ शेयर ने बेहतर प्रदर्शन किया था।

BSE NEW for Feature pic 2
BSE

Share Market: टीसीएस और वेदांत के शेयर कर सकते हैं बेहतर प्रदर्शन

देश की सबसे बड़ी आईटी सेवा फर्म टीसीएस ने अपनी भुगतान प्रणाली के संचालन को बदलने और रीयल-टाइम रेल (RTR) को लागू करने में मदद करने के लिए पेमेंट कनाडा के साथ रणनीतिक साझेदारी के तहत समझौता किया है। ऐसे में इसके शेयरों में आज बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है।

वहीं दूसरी तरफ खनिज दिग्‍गज वेदांत ने अपने उत्पादन की तुलना में 31 मार्च, 2022 को समाप्त तिमाही के दौरान अपने एल्यूमीनियम और जस्ता और लौह अयस्क के उत्पादन में 8 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की। ऐसे में इसके शेयर में आज बेहतरी की उम्‍मीद की जा सकती है।

सोना स्थिर, चांदी लुढ़की
सरार्फा बाजार में सोना आज स्थिर बना हुआ है वहीं चांदी का भाव गिर गया है। राजधानी दिल्‍ली में आज प्रति 10 ग्राम 22 कैरेट सोने का भाव 47,800 रुपये है। वहीं दूसरी तरफ 1 किलोग्राम चांदी का भाव गिरकर 66,300 रुपये पहुंच गया है। इसमें कल के मुकाबले 5,100 रुपये की गिरावट दर्ज की गई है।

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here