Share Market: BSE Sensex 1537 मजबूत, NIFTY 430 अंकों के उछाल के साथ कर रहा Trade

Share Market: नया वित्‍तीय वर्ष शुरू होते ही Share Market में भी बदलाव दिखा। शेयर बाजार में कारोबार के पहले दिन बीएसई सेंसेक्‍स 60,814.09 के स्‍तर पर खुला और 1537 अंकों का उछाल आया।

0
256
Share market: top news update
Share market

Share Market: नया वित्‍तीय वर्ष शुरू होते ही Share Market में भी बदलाव दिखा। शेयर बाजार में कारोबार के पहले दिन बीएसई सेंसेक्‍स 60,814.09 के स्‍तर पर खुला और 1537 अंकों का उछाल आया। वहीं निफ्टी 430 अंक मजबूत हुआ। गौरतलब है कि पिछले सप्‍ताह कारोबार की चाल सपाट थी। मार्केट में उठापटक का दौर बना हुआ था। सुबह 10 बजे कारोबार खुलते ही बीएसई सेंसेक्‍स उछाल मारने लगा।निवेशकों को उम्‍मीद है कि इस सप्‍ताह कारोबार में उन्‍हें मायूसी नहीं मिलेगी।

BSE 9 MArch
BSE

Share Market: फाइनेंस और बैंकिंग के शेयरों में दिखी तेजी

BUll 14 march new

शेयर कारोबार में आज फाइनेंस और बैंकिंग के शेयरों में तेजी दिख रही है। बीएसई शेयर व्‍यू बोर्ड पर बजाज फाइनेंस, एचडीएफसी, कोटक एसबीआई, टाटा स्‍टील, टाइटन, एशियन पेंटस, पावरग्रिड के शेयरों में तेजी बनी हुई है। जबकि रिलायंस, आईटीसी, इंडसइंड, मारुति आदि के शेयर आज कमजोर बने हुए हैं।

सोना टूटा, चांदी चमकी
सरार्फा कारोबार में पहले दिन ही सोने की चमक कमजोर नजर आई। दिल्‍ली के सरार्फा कारोबार में 24 कैरेट प्रति 10 ग्राम सोने का भाव आज 52,140 रुपये पर पहुंच गया।कल के मुकाबले इसमें 320 रुपये की कमी दर्ज की गई। चांदी का भाव 71,400 रुपये किलोग्राम पहुंच गया। इसमें 4,600 रुपये की तेजी देखने को मिली।

विस्‍तृत चुनाव परिणाम के लिए यहां क्लिक करें। ताजा खबरों के लिए हमारे साथ Facebook और Twitter पर जुड़ें।

संबंधित खबरें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here