देश की राजधानी दिल्ली में फिर एक ऐसी घटना घटी जिससे पूरी मानव जाति शर्मशार होने पर मजबूर हो गई। एक कैब चालक ने पांचवी कक्षा में पढ़ने वाली 10 साल की बच्ची के साथ यौन शोषण किया। इसके बाद उसे डराया-धमकाया कि अगर उसने किसी को कुछ बताया तो परिणाम अच्छा नहीं होगा। हालांकि मां द्वारा प्यार से पूछने पर बच्ची ने सारी आप बीती बताई जिसके बाद मां-बाप हैरत में पड़ गए। पुलिस ने मामले को दर्ज करते हुए आरोपी ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया और मामले की जांच शुरू कर दी है।

राजधानी दिल्ली के मंगोलपुरी इलाके में पांचवीं क्लास में पढ़ने वाली बच्ची से सेक्सुअल असॉल्ट का मामला सामने आया है। स्कूल कैब ड्राइवर पर यौन शोषण करने का आरोप लगा है, जो रोज पिछले कई साल से बच्ची को स्कूल लाता ले जाता था। अमन विहार स्थित सन्स स्माइल पब्लिक स्कूल में पढ़ने वाली 10 साल की बच्ची ने आपबीती बताते हुए कहा कि जब कैब के दूसरे सभी बच्चे उतर गए और वो अकेली कैब में रह गयी तो ड्राइवर ने उसे गाड़ी चलाना सिखाने की बात कहकर उसके साथ बदसलूकी और छेड़खानी की, जिसके बाद घर आकर बच्ची ने अपने साथ हुए इस शोषण की बात अपनी मां को बताई।

मंगोलपुरी थाने की पुलिस ने डरी सहमी बच्ची की काउंसलिंग कराई। उसके बयान पर छेड़छाड़ व पॉक्सो के तहत मामला दर्ज कर आरोपी कैब ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि स्कूल से घर पहुंचने पर बच्ची बेहद डरी सहमी नजर आई। बच्ची बाकी अन्य दिनों की तरह चुप और डरी सहमी थी। सबसे पहले माता पिता ने स्कूल में किसी टीचर की डांट डपट या अन्य कोई वजह समझी। जब बच्ची ने हंसना और बोलना बंद कर दिया तब मां को चिंता हुई। उन्होंने बड़े प्यार से उससे पूछा, तो बच्ची ने आरोपी कैब ड्राइवर के बारे में बता दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here