Cadbury के दिवाली वाले विज्ञापन में Shahrukh Khan ने दिया खास संदेश, देखें VIDEO

0
770
Cadbury के दिवाली वाले विज्ञापन में Shahrukh Khan ने दिया खास संदेश, देंखे वीडियो

कैडबरी (Cadbury) हमेशा की तरह इस बार भी दिवाली में एक शानदार विज्ञापन लेकर आया है। जिसमें शाहरुख खान शामिल (Shahrukh Khan) हैं। वीडियो में उत्सुकता से, कैडबरी दिखाता है कि हर घर की दिवाली मीठी होनी चाहिए। इस एड में शाहरुख खान बगल वाले दुकानदार के नाम पर कैडबरी बेच रहे हैं।

शाहरुख शान इस विज्ञापन के जरिए संदेश दे रहे है कि दिवाली की शॉपिंग पास की दुकानों से करनी चाहिए, जैसे कपड़े, जूते और चश्मा आदि. और हमें लोकल से वोकल बनना चाहिए। शाहरुख खान इस विज्ञापन में बादामी रंग की शेरवानी पहने दिख रहे हैं। स्थानीय दुकानों की मदद के लिए कैडबरी ने जिस तरह का संदेश दिया वह बेहद खूबसूरत है।

अपने सोशल मीडिया चैनलों पर वीडियो शेयर करके कैडबरी बताती है कि कंपनी भारत में उन स्थानीय स्टोरों की मदद करना चाहती है, जिन्होंने COVID-19 महामारी के दौरान बुरे वक्त से गुजरे है। अब शाहरुख खान के फैंस उनके दिवाली वाले विज्ञापन की तारीफ कर रहे हैं।

बता दें कि शाहरुख खान के बेटे 5 अक्तूबर से ही जेल में बंद हैं।एनसीबी (NCB) ने अदालत से कहा था कि शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कथित तौर पर ड्रग्स की तस्करी में लिप्त थे और विदेश में कुछ व्यक्तियों के संपर्क में थे जो एक अंतर्राष्ट्रीय ड्रग नेटवर्क का हिस्सा मालूम होते हैं।

यह भी पढ़ें: Aryan Khan से मिलने आर्थर रोड जेल पहुंचे Shah Rukh Khan, 15 मिनट बेटे से की बात

Aryan Khan Drugs Case: जावेद अख्तर ने कहा, जब आप “हाई प्रोफाइल” होते हैं तो कई दफे इसकी कीमत भी चुकानी पड़ती है

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here