मुंबई स्थित ‘स्टार्ट अप’ कंपनी ‘द वायरल फीवर’ के सीईओ अरुणाभ कुमार के खिलाफ यौन उत्पीड़न के मामले में FIR दर्ज की गई है। आपको बता दें अरुणाभ के खिलाफ यह दूसरी शिकायत है जो एक स्ट्रगलिंग एक्ट्रेस ने की है और पुलिस के मुताबिक, IPC के सेक्शन 354 के तहत मामला दर्ज किया गया है।

मुंबई के वर्सोवा में दर्ज कराई गई शिकायत में पीड़िता ने बताया है कि अरुणाभ ने उनको इंटरव्यू के लिए बुलाया था और फिर केबिन में उनसे छेड़छाड़ की थी पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस अरुणाभ की तलाश में जुट गई है हर संभावित जगहों पर उन्हें ढूंढा जा रहा है। इस मामले में पुलिस का कहना है कि जल्द से जल्द अरुणाभ की गिरफ्तारी की जाएगी और साथ ही जांच के लिए TVF के मौजूदा और कंपनी के साथ उस समय काम कर रहे लोगों के बयान भी दर्ज किये जायेंगे जिससे सच्चाई सामने आ सके।

बता दें इस मामले का खुलासा इंडियन फॉलर आईडी से इस महीने लिखे एक ब्लॉग के जरिए हुआ है। द इंडियन उबर- ‘डेट इज टीवीएफ’ हेडलाइन के साथ लिखे ब्लॉग में महिला ने छेड़छाड़ की घटनाओं का जिक्र किया था। महिला ने ब्लॉग में अपने साथ हुई छेड़छाड़ की घटना को बयाँ किया है। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि अरुणाभ ने उन्हें ‘काम के बहाने दफ्तर बुलाया’ और उनके साथ ‘छेड़छाड़’ की।

इस ‘ब्लॉग’ के सामने आने के बाद कई महिलाएं ‘सोशल मीडिया’ पर सामने आने लगीं हैं, जिन्होंने अरुणाभ कुमार पर इसी तरह के इलज़ाम लगाने शुरू कर दिए। फिलहाल पुलिस अरुणाभ की तलाश में और मामले की जाँच में जुटी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here