बॉलीवुड के रॉकस्टार रणबीर कपूर की फिल्म संजू ने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर ली है। संजू ने पहले सप्ताह में 200 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म 300 करोड़ से अधिक की कमाई कर चुकी है। संजू इस साल की दूसरी फिल्म है जिसने बॉक्स ऑफिस पर 300 करोड़ से अधिक की कमाई की है। संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत ने 300 करोड़ का कलेक्शन किया था और यह अब तक इस वर्ष की सर्वाधिक कमाई करने वाली फिल्म थी। इससे पूर्व 300 करोड़ की कमाई करने वाली अन्य फिल्मों में दंगल, टाइगर जिंदा है, पीके, सुल्तान, बजरंगी भाईजान शामिल है।

राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी संजू इस वर्ष की सर्वाधिक बहुप्रतीक्षित फिल्मों में शुमार थी। संजय दत्त की बायोपिक पर बनी संजू में रणबीर कपूर ने संजय दत्त का किरदार निभाया है। ‘संजू’ को दुनिया भर के  5300 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया। भारत में जहां फिल्म 4000 से  ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया, वहीं विदेशों में फिल्म को 1300 से  ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज किया गया।

बता दें कि संजू फिल्म हिट होने के बाद यह भी कयास लगाए जा रहे हैं कि इसका दूसरा पार्ट भी बन सकता है। संजय दत्त के जीवन पर बनी ये फिल्म काफी सराही जा रही है। इसके हिट होने से संजय दत्त भी काफी खुश नजर आ रहे हैं। जल्द ही उनकी एक और फिल्म साहब, बीवी और गैंगस्टर रिलीज होने वाली है जिसमें उनके प्रशंसक उनका नया अंदाज देख पाएंगे। इस फिल्म के ट्रेलर में संजय दत्त की इंट्री ही काफी धमाकेदार है और लोग इसके ट्रेलर को काफी पसंद कर रहे हैं।

साभार- ईएनसी टाईम्स

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here