Sanjay Raut बोले, “ED को छापे मारने दें, मैं उनका स्वागत करूंगा”

0
211
Maharastra Politics
Maharastra Politics

Sanjay Raut: शिवसेना नेता संजय राउत (Sanjay Raut) ने सोमवार को पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि वह ईडी द्वारा उनके करीबी के परिसरों पर छापेमारी का ‘स्वागत’ करते हैं। राउत ने कहा, “उन्हें (ईडी) छापे मारने दें। मैं उनका स्वागत करूंगा। बस झूठ मत बोलो, वरना उन्हें नुकसान होगा। अगर कोई एजेंसी राजनीतिक लक्ष्य हासिल करने के लिए झूठ बोलती है, तो उसे भुगतान करना होगा। अधिकारियों से लेकर मंत्रियों तक, सभी जेल गए हैं।”

Sanjay Raut ने किस मामले पर की टिप्पणी?

Sanjay Raut on Hindutvavadi
Sanjay Raut

बता दें कि प्रवर्तन निदेशालय ने 1,034 करोड़ रुपये के भूमि घोटाले के सिलसिले में प्रवीण राउत को गिरफ्तार किया है। इस मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने सुजीत पाटकर के आवास पर तलाशी ली, जो शिवसेना नेता संजय राउत की बेटियों पूर्वाशी और विधिता की एक फर्म में पार्टनर हैं। बता दें कि प्रवीण राउत शिवसेना सांसद संजय राउत के करीबी बताए जाते हैं।

Sanjay Raut
Sanjay Raut (File Photo)

HDIL कंपनी से जुड़ी गुरुआशीष कंस्ट्रक्शन कंपनी में प्रवीण राउत डायरेक्टर हैं। प्रवीण राउत का नाम इससे पहले दिसंबर 2020 में पीएमसी बैंक घोटाला मामले में सामने आया था। 2010 में प्रवीण राउत की पत्नी माधुरी ने संजय राउत की पत्नी को बिना ब्याज के 55 लाख रुपये का कर्ज दिया था। इस पैसे का उपयोग मुंबई के दादर इलाके में एक फ्लैट खरीदने के लिए किया गया था।

See the source image

संजय राउत की पत्नी ने बाद में यह कहा कि उन्होंने प्रवीण राउत की पत्नी के पैसे वापस कर दिए हैं। एचडीआईएल में 1,034 करोड़ का घोटाला सामने आने के बाद प्रवीण राउत को गिरफ्तार किया गया है। प्रवीण राउत की पत्नी के खाते से संजय राउत की पत्नी के खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए। ईडी को इसके सुराग मिले हैं। इन्हीं सुराग के आधार पर ईडी ने यह कार्रवाई की है।

संबंधित खबरें…

Mahatma Gandhi की पुण्यतिथि पर Sanjay Raut ने कहा- गोडसे अगर हिंदुत्वादी होते तो वो जिन्ना को मारते, फकीर को गोली क्यों मारी?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here