कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर के भड़काने वाले बयान के बाद बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने पलटवार करते हुए कांग्रेस को घेरा है। संबित पात्रा ने शशि थरूर के शर्मनाक बयान के लिए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी से माफी की मांग की है। पात्रा ने कहा कि कांग्रेस नेहरु के समय से ही पाकपरस्ती करती आई है और आज भी उसका रवैया पहले वाला ही है।

बीजेपी प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा कि शशि थरूर ने कहा कि बीजेपी 2019 में चुनाव में जीत हासिल करती है तो भारत ‘हिंदू पाकिस्तान’ बन जाएगा। संबित पात्रा ने शशि थरूर के इस बयान को बहुत ही शर्मनाक करार दिया है। इसके अलावा उन्होंने कहा कि यह देश के करोड़ों हिंदुओं का अपमान है।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस देश और हिंदुओं का अपमान करने का एक भी मौका नहीं छोड़ती। कांग्रेस हिंदू आतंकवाद से लेकर हिन्दू पाकिस्तान तक पाकिस्तानपरस्ती से बाज नहीं आएगी। पात्रा ने शशि थरुर के इस बयान के लिए राहुल गांधी से माफी मांगने के लिए कहा है।

विदित है कि कांग्रेस नेता शशि थरूर ने केरल के तिरुवनंतपुरम में एक कार्यक्रम के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा था कि अगर साल 2019 में होने वाले लोकसभा चुनाव में बीजेपी जीती तो भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा। उन्होंने कहा कि 2019 में बीजेपी जीती तो वो नया संविधान लिखेगी जो भारत को पाकिस्तान जैसे मुल्क में बदलने का रास्ता साफ करेगा और अगर ऐसा हुआ तो भारत में अल्पसंख्यकों के अधिकारों का कोई सम्मान नहीं होगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here