बॉलीवुड के सुपर स्टार सलमान खान और कटरीना कैफ शुक्रवार को आने वाली फिल्म ‘टाइगर 3’ की शूटिंग के लिए रशिया रवाना हो रहे थे। एक्टर की मुंबई एयरपोर्ट से कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं। इसी बीच एक और वीडियो सामने आया है जिसमें एयरपोर्ट में सलमान खान को सिक्योरिटी जांच के लिए रोका गया है। वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर हर कोई ड्यूटी कर रहे CISF ऑफिसर की जमकर तारीफ कर रह है।

हालांकि इस वीडियो के सामने आने के बाद सलमान खान से ज्यादा चर्चा सोशल मीडिया पर एयरपोर्ट की सुरक्षा में लगे केंद्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल यानी CISF के इंस्पेक्टर की हो रही है। जिन्होंने सलमान खान को बिना जांच अंदर जाने से रोक दिया।

ये भी पढ़ें- बॉलीवुड की पहली पसंद बना उत्तर प्रदेश, हर पांचवी फिल्म की शूटिंग राज्य में हो रही

वीडियो में देखा जा सकता है कि सलमान खान सीधे एयरपोर्ट में एंटर हो रहे थे, हालांकि गेट पर खड़े सीआईएसएफ ऑफिसर ने उन्हें हाथ दिखाकर रोक दिया। आगे ऑफिसर ने एक्टर से सिक्योरिटी जांच की फॉर्मेलिटी पूरी करने को कहा। एक्टर ने भी नियमों का पालन किया और आगे बढ़ गए।

सीआईएसएफ ऑफिसर का ये वीडियो सामने आने के बाद एक यूजर ने कमेंट में लिखा, जिस तरह से सीआईएसएफ ने उन्हें अंदर जाने से रोका, वो बहुत पसंद आया। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, इसे कहते हैं वर्दी का पॉवर।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here