RPI के Ramdas Athawale ने कहा, Rahul Gandhi कर लें शादी, दिमाग स्थिर हो जाएगा

0
316
Ramdas Athawale
Ramdas Athawale

मोदी सरकार में केंद्रीय सामाजिक न्याय और अधिकारिता मंत्री और RPI नेता Ramdas Athawale ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता Rahul Gandhi पर एक बार फिर टिप्पणी की है। केंद्रीय मंत्री अठावले ने राहुल गांधी को एक बार फिर शादी की सलाह देते हुए कहा अगर सही मायने में कांग्रेस एक धर्मनिरपेक्ष पार्टी है तो राहुल गांधी को एक दलित लड़की से शादी कर लेनी चाहिए। इससे उनका दिमाग स्थिर हो जाएगा और वह बार-बार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला नहीं बोलेंगे।

अठावले ने कहा कि अगर कांग्रेस सच में जाति व्यवस्था को समाप्त करना चाहती है तो फिर सबसे पहले राहुल गांधी शादी करें और वो भी एक दलीत लड़की से। इससे पहले भी रामदास अठावले कांग्रेस के राहुल गांधी की शादी को लेकर बयान दे चुके हैं।

पहले भी राहुल गांधी को दे चुके हैं शादी की सलाह

अठावले ने कहा था कि राहुल गांधी अक्सर हम दो हमारे दो का नारा देते रहते हैं। इस वजह से हम उनसे कहरहे हैं कि अगर उन्हें हम दो हमारे दो करना है तो शादी कर लेनी चाहिए। राहुल गांधी के शादी में मेरा एक और सुझाव है कि वो दलित लड़की के साथ ही शादी करें ताकि महात्मा गांधी का सपना भी पूरा हो और जातिवाद भी खत्म हो।

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पहुंचे रामदास अठावले ने अन्य राजनीतिक मुद्दों पर भी खुलकर बात की। किसान आंदोलन और कृषि कानून पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बनाये तीनों कृषि कानून किसानों के फायदे के लिए हैं।

मोदी सरकार कृषि कानून वापस नहीं लेगी

आखिर किसानों ने ही उन्हें प्रधानमंत्री बनाया इसलिए वह क्यों भला किसानों के विरोध में कोई कानून बनाएंगे। सरकार तीन कृषि कानून वापस नहीं लेगी, लेकिन अगर किसान उसमें सुधार की मांग करते हैं तो उसके लिए सरकार कभी भी तैयार है।

वहीं आर्यन खान ड्रग्स मामले में बात करते हुए रामदास अठावले ने शाहरुख खान के बेटे का बचाव किया। अठावले ने कहा कि देश में शराब पीने वालों को तो जेल नहीं भेजा जाता है, लेकिन ड्रग्स वाले को जेल भेज दिया जाता है। इसलिए इस कड़े कानून में बदलाव की जरूरत है। हमें लगता है कि ड्रग्स के सेवन के आरोपियों को जेल की जगह सुधार गृह भेजा जाए तो ज्यादा अच्छा रहेगा।

इसे भी पढ़ें: केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने बताई वजह, मोदी सरकार के खिलाफ क्यों एकजुट हो रहा विपक्ष!

केंद्रीय मंत्री रामदास अठावले ने फिर पेश की तुकबंदी, राज्यसभा में गूंजे ठहाके

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here