बॉलीवुड के दो स्टार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘ब्रह्मास्‍त्र’ को लेकर काफी व्यस्त चल रहे हैं। दोनों अपनी लिंकअप्स की खबरों को लेकर सुर्खियों में छाए रहते हैं। बता दें कि आलिया पहले से ही कहती आ रही हैं कि वे रणबीर कपूर को पंसद करती हैं एक बार तो अपने इंटरव्यू में उन्होंने यहां तक कह दिया था कि वह उनसे शादी करनी चाहती है। हालांकि रणबीर ने आलिया के बारे में कभी कुछ खुलकर नहीं कहा। लेकिन अब लगने लगा है कि रणबीर के दिल में आलिया को लेकर कुछ-कुछ होने लगा है। उन्होंने आलिया को अपना क्रश बताया है।

एक चैनल से बातचीत में जब रणबीर को बताया गया कि आलिया के लिए उनके साथ काम करना किसी सपने के सच होने जैसा है तो रणबीर ने भी अपने दिल की बात कुबूल की।

रणबीर ने कहा,’ मुझे अब उन पर क्रश हो गया है।’ बता दें कि आलिया को अपनी फिल्‍म से डेब्‍यू कराने वाले फिल्मकार करण जौहर अब रणबीर और आलिया को लेकर ब्रह्मास्‍त्र बना रहे हैं।

जब मीडिया ने रणबीर से आलिया भट्ट की फिल्‍म राजी पर कुछ कहने को कहा तो उन्‍होंने कहा,’ मैंने फिल्‍म के रिलीज से एक हफ्ते पहले ही यह फिल्‍म देख ली थी और इसने मेरा दिमाग हिला दिया। यह भारत में बनी शानदार फिल्‍मों में से एक है। ‘ बता दें कि आलिया भट्ट की हालिया प्रदर्शित फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर अभी तक 56 करोड़ से ज्‍यादा की कमाई कर ली है और इस फिल्म को दर्शकों का बहुत प्यार भी मिल रहा है।

वहीं रणबीर और आलिया अभिनेत्री सोनम कपूर की शादी में भी साथ नजर आये थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here