Congres नेता Rahul Gandhi का BJP पर वार, ‘सरकार ने 7 साल में सबकुछ बेच दिया’

0
269
rahul gandhi
Rahul Gandhi

Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और केरल के वायनाड (Wayanad) से लोकसभा सांसद Rahul Gandhi ने शनिवार को Narendra Modi के नेतृत्‍व वाली केंद्र सरकार पर हमला किया है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने 70 साल में जो कुछ भी बनाया BJP ने सात ही साल में वह सब बेच दिया।

कांग्रेस की छात्र इकाई भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ (NSUI) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए राहुल ने कहा कि जब मुंबई (Mumbai) में आतंकी हमले हुए तो उस समय के प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह (Manmohan Singh) को एक कमजोर प्रधानमंत्री कहा गया था, लेकिन मीडिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पुलवामा आंतकी हमले (Pulwama attacks) के समय सवाल नहीं किया।

राहुल ने की NSUI की तारीफ

इस कार्यक्रम में Congress के पूर्व राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने कोरोनो महामारी के दौरान NSUI के कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत और लोगों की मदद करने के लिए उनकी प्रशंसा भी की। कांग्रेस महासचिव और राज्यसभा सांसद के सी वेणुगोपाल (K C Venugopal) ने भी एनएसयूआई के सदस्यों की कड़ी मेहनत की तारीफ की।

Deepender Singh Hooda ने BJP पर हमला किया

कार्यकारिणी को संबोधित करते हुए  राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा (Deepender Singh Hooda) ने कहा कि ” मैं खुद NSUI परिवार का हिस्सा रहा हूं और उसी जगह बैठता था जहां आज सदस्य बैठे हैं। हम अच्छे काम के लिए सरकार बदल सकते हैं।” राज्यसभा सांसद ने यह भी कहा कि इस समय देश में लोकतंत्र खतरे में है। बीजेपी सरकार किसानों की नहीं सुन रही है और लगातार विपक्ष की आवाज को दबाने की कोशिश कर रही है।

राज्यसभा सांसद शक्तिसिंह गोहिल (Shaktisinh Gohil) ने कहा कि जब भाजपा के दो सांसद थे तब भी हम विपक्ष के रूप में उनका सम्मान करते थे। लेकिन आज भाजपा विपक्ष को दबाने का काम कर रही है और संसद में बोलने का मौका नहीं दे रही है।

NSUI ने राहुल को शुक्रिया कहा

भारतीय राष्ट्रीय छात्र संघ के संकल्प 2021 कार्यक्रम पर पहुंचने पर राष्ट्रीय अध्यक्ष नीनज कुंदन (Neeraj Kundan) एवं अन्य पदाधिकारियों ने सबसे पहले राहुल गांधी का स्‍वागत और अभिनंदन किया। कार्यक्रम के समापन के बाद @nsui के Twitter Handle से Tweet आया कि आज आपने जो कहा, वही कल दुनिया देखेगी। आपके शब्द केवल वाक्यों का समूह नहीं हैं बल्कि परिवर्तन और विकल्पों की विचारधारा हैं। राष्ट्रीय कार्यकारिणी संकल्प 2021 में हमें प्रेरित करने के लिए श्री Rahul Gandhi जी को धन्यवाद।

यह भी पढ़ें :

राहुल गांधी का ट्विटर अकाउंट रिस्टोर, एक हफ्ते पहले किया गया था बंद

Rahul Gandhi ने जिससे पानी शेयर किया उस व्‍यक्ति ने कहा, ”सरकार किसानों के लिए अच्‍छा काम कर रही है…”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here