Rahul Gandhi बोले, ” देश ने मुझे सिर्फ़ प्यार ही नहीं दिया है बल्कि मुझे मारा-पीटा है…”

0
210
APN News Live Updates
APN News Live Updates

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अक्सर मोदी सरकार को कई अहम मुद्दों पर घेरते रहते हैं। चाहे महंगाई हो या बीजेपी की सरकार की दूसरी नीतियां। इसके अलावा राहुल गांधी अपनी बात खुलकर कहने के लिए भी जाने जाते हैं। ऐसा ही एक बार फिर से हुआ है। नई दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में राहुल गांधी ने कहा कि देश ने उनके साथ मारपीट की है।

Rahul Gandhi ने आखिर क्या कहा?

Rahul Gandhi ने एक किताब के विमोचन के दौरान कहा कि देश ने मुझे सिर्फ़ प्यार ही नहीं दिया है बल्कि जिस हिंसा के साथ इस देश ने मुझे मारा-पीटा है, मैंने सोचा कि यह क्यों हो रहा है? और जवाब मिला कि देश मुझे सिखाना चाहता है। देश मुझे कह रहा है कि तुम सीखो, समझो।

Image

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने कहा, ”मायावती ने चुनाव ही नहीं लड़ा। हमने मायावती को संदेश दिया कि गठबंधन कीजिए और मुख्यमंत्री बनिए। उन्होंने बात तक नहीं की। जिन लोगों ने अपना खून, पसीना देकर उत्तर प्रदेश में दलितों की आवाज़ को जगाया। आज मायावती कहती हैं कि मैं उस आवाज़ के लिए नहीं लडूंगी।”

Mayawati
Mayawati

मालूम हो कि हाल ही में राहुल गाँधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा था कि बीते दो-तीन सालों से सच छिपाया जा रहा है, लेकिन धीरे-धीरे सच सामने आएगा। ऐसा ही श्रीलंका में हुआ वहां सच सामने आया। भारत में भी सच सामने आएगा।

image 1 1

श्रीलंका की तरह भारत का भी सच जल्द सामने आने का दावा करते हुए राहुल गांधी ने कहा कि आप भारत की आर्थिक स्थिति और नौकरी की स्थिति की कल्पना नहीं कर सकते। आपने अपने जीवन में कभी नहीं देखा होगा। ये क्या हो रहा है। इस देश के रोजगार ढांचे की रीढ़ की हड्डी टूट चुकी है।

संबंधित खबरें…

Sharad Yadav से मिलने पहुंचे Rahul Gandhi, कहा- भारत पहले एक देश हुआ करता था, अब इसमें अलग-अलग देश बना दिए गए हैं

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here