Agnipath Scheme पर गुस्से से आग बबूला हुए Rahul Gandhi, ट्वीट कर कहा- ‘अग्निपथ वापस लेना पड़ेगा’

अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध के बीच प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया, "प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर कहा, "मैंने 29 मार्च 2022 को रक्षा मंत्री जी को पत्र लिखकर युवाओं की इन मांगों पर ध्यान देकर तुरंत हल निकालने का निवेदन किया था। लेकिन, सरकार ने युवाओं की आवाज को कोई महत्व ही नहीं दिया।"

0
174
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: अग्निपथ योजना (Agnipath Yojna) को लेकर लगातार हिंसक विरोध प्रदर्शन जारी है। बिहार- यूपी समेत हरियाणा, बंगाल, तेलंगाना सहित कई राज्यों में इस योजना के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है। वहीं अब इस स्कीम को लेकर विरोधी पार्टियां भी कोई मौका नहीं छोड़ना चाह रही है। स्कीम के विरोध में राजनीति भी पूरी तरह से गर्म है। इस बीच कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भी सरकार पर हमला बोला है। राहुल ने कहा कि सरकार को ‘जिस तरह कृषि कानून को वापस लेना पड़ा था उसी तरह अब अग्निपथ योजना को भी वापस लेना पड़ेगा।’

Rahul Gandhi ने ट्वीट कर जताया विरोध

राहुल ने ट्वीट करते हुए लिखा कि “8 सालों से लगातार भाजपा सरकार ने ‘जय जवान, जय किसान’ के मूल्यों का अपमान किया है। मैंने पहले भी कहा था कि प्रधानमंत्री जी को काले कृषि कानून वापस लेने पड़ेंगे। ठीक उसी तरह उन्हें ‘माफ़ीवीर’ बनकर देश के युवाओं की बात माननी पड़ेगी और ‘अग्निपथ’ को वापस लेना ही पड़ेगा।”

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर अग्निपथ स्कीम पर जताया विरोध

वहीं अग्निपथ योजना को लेकर हो रहे विरोध के बीच प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट किया, “प्रियंका गांधी ने भी ट्वीट कर कहा, “मैंने 29 मार्च 2022 को रक्षा मंत्री जी को पत्र लिखकर युवाओं की इन मांगों पर ध्यान देकर तुरंत हल निकालने का निवेदन किया था। लेकिन, सरकार ने युवाओं की आवाज को कोई महत्व ही नहीं दिया।”

rahul gandhi
rahul gandhi

आगे एक और ट्वीट करते हुए कहा कि “आर्मी भर्ती की तैयारी करने वाले ग्रामीण युवाओं का दर्द समझिए, 3 साल से भर्ती नहीं आई, दौड़-दौड़ के युवाओं के पैरों में छाले पड़ गए, वे निराश-हताश हैं युवा एयरफोर्स भर्ती के रिजल्ट व नियुक्ति का इंतजार कर रहे थे, सरकार ने उनकी स्थाई भर्ती, रैंक, पेंशन, रुकी भर्ती सब छीन लिया”

Varun Gandi ने अपनी ही पार्टी पर उठाए सवाल

वहीं बता दें कि बीते दिन भारतीय जनता पार्टी से पीलीभीत के सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने भी अपनी पार्टी पर सवाल खड़े किए हैं। इतना ही नहीं वरुण गांधी ने इसको लेकर दो अलग-अलग ट्वीट कर नाराजगी जाहिर की है।

वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा कि ‘सरकार भी 5 सालों के लिए चुनी जाती है. फिर युवाओं को सिर्फ 4 साल देश की सेवा करने का मौका क्यों?

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here