Home Tags Agneepath Scheme

Tag: Agneepath Scheme

3 हजार अग्निवीरों का पहला जत्था तैयार, नाव पर पहली बार...

0
Agnipath Scheme: नौसेना प्रमुख एडमिरल हरि कुमार ने शनिवार को कहा कि लगभग 3,000 अग्निवीरों का पहला जत्था तैयार हो चुका है। इसमें 341 महिलाएं भी शामिल हैं।

Varun Gandhi ने सभी सांसदों से पेंशन त्यागने को कहा, अग्निपथ...

0
Varun Gandhi : बीजेपी सांसद वरुण गांधी लगातार अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

Agneepath Scheme: अग्निपथ पर बवाल के बाद केंद्र सरकार ने किया...

0
Agneepath Scheme: रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 14 जून को अग्निपथ स्कीम का एलान किया तो सरकार ने अंदाजा भी नहीं लगाया होगा कि उन्हें इस कदर का उग्र प्रदर्शन देखने को मिलेगा।

Bharat Band: अग्निपथ के विरोध में आज भारत बंद, बिहार में...

0
Bharat Band: अग्निपथ योजना के खिलाफ हुए हिंसक प्रदर्शन में आज कई संगठनों ने भारत बंद बुलाया है। बिहार में एहतियातन 20 जिलों में इंटरनेट सेवा सोमवार को बंद रहेगी।

Agneepath Scheme Protest: अग्निपथ योजना के खिलाफ कांग्रेस जंतर-मंतर पर करेगी...

0
Agneepath Scheme Protest: देश में सेना की नई भर्ती स्कीम अग्निपथ के खिलाफ युवा प्रदर्शन कर रहे हैं।

Agnipath Scheme Protest Live Updates: ‘अग्निपथ’ पर बवाल की आग में...

0
Agnipath Scheme Protest Live Updates: देश के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 14 जून को ‘अग्निपथ’ नाम की योजना शुरू करने की घोषणा की थी।

Agnipath Scheme पर गुस्से से आग बबूला हुए Rahul Gandhi, ट्वीट...

0
Rahul Gandhi: अग्निपथ योजना (Agnipath Yojna) को लेकर लगातार हिंसक विरोध प्रदर्शन जारी है। बिहार- यूपी समेत हरियाणा, बंगाल, तेलंगाना सहित कई राज्यों में इस योजना के विरोध में प्रदर्शन किया जा रहा है।

Agnipath Scheme Protest: विरोध-प्रदर्शन के बीच अग्निवीरों के लिए बड़ी खबर!...

0
Agnipath Scheme Protest: ‘अग्निपथ’ स्कीम के विरोध में बीते 3 दिनों से हिंसक प्रदर्शन हो रहा है। जिसे देखते हुए अब केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बड़ा फैसला सुनाया है।

रक्षा मंत्री Rajnath Singh ने बुलाई अहम बैठक, “Agneepath scheme” को...

0
Rajnath Singh: 'अग्निपथ' स्कीम के खिलाफ उत्तर भारत में पिछले तीन दिन से हिंसक प्रदर्शन हो रहे हैं। इस बीच आज रक्षामंत्री राजनाथ सिंह सेना के शीर्ष अधिकारियों के साथ बैठक करने जा रहे है।

Agnipath Scheme Protest: ऐलान से लेकर बवाल तक…जानें अब तक की...

Agnipath Scheme Protest: भारतीय सेना के तीनों अंगों- जल, थल और वायु सेना में भर्तियों के लिए 'अग्निपथ योजना' की घोषणा के बाद से कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। तमाम तरह की शंकाओं के कारण देश के विभिन्न राज्यों में युवा सड़कों और रेलवे ट्रैकों पर उतर आए हैं।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!