Varun Gandhi ने सभी सांसदों से पेंशन त्यागने को कहा, अग्निपथ योजना पर फिर खड़े किए सवाल

एक बार फिर भाजपा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने सांसदों पर तंज कसा है।

0
289
Varun Gandhi
Varun Gandhi

Varun Gandhi : बीजेपी सांसद वरुण गांधी लगातार अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में एक बार फिर भाजपा सांसद वरुण गांधी (Varun Gandhi) ने सांसदों पर तंज कसा है। दरअसल, सांसद वरुण गांधी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि भारत की महान जनता ने कभी स्वच्छता के लिए टैक्स दिया तो कभी जरूरतमंदों को गैस मिले इसलिए अपनी सब्सिडी छोड़ी। इस त्याग भाव से प्रेरणा लेकर क्या हम सभी देशभक्त सांसद अपनी पेंशन का त्याग कर सरकार का ‘बोझ’ कम नहीं कर सकते? वरुण गांधी ने आगे सवालिया लहेजे में लिखा कि अग्निवीरों की पेंशन की राह आसान नहीं कर सकते?

पहले भी Varun Gandhi अग्निपथ योजना पर कर चुके हैं ट्वीट

गौरतलब है कि सांसद वरुण गांधी अग्निपथ योजना को लेकर लगातार युवाओं के समर्थन में बाते करते नजर आ रहे हैं। उन्होंने कई बार अपनी ही सरकार के खिलाफ भी आवाज उठाई है। इससे पहले भी वो अग्निपथ योजना को लेकर ट्वीट करते रहे हैं।

Varun Gandhi
Varun Gandhi

एक दिन पहले Varun Gandhi ने किसान आंदोलन का किया था जिक्र

आपको बता दें कि वरुण गांधी ने एक दिन पहले ही ट्वीट कर अपनी ही पार्टी पर निशाना साधते हुए किसान आंदोलन (farmers’ protest) का जिक्र किया था। वरुण गांधी ने ट्वीट कर कहा था कि 6 साल मैदान पर मैराथन संघर्ष के बाद केवल चार साल की सेवा को छात्र कैसे स्वीकार करेंगे। उन्होंने ये भी कहा कि संवादहीनता की वजह से किसान आंदोलन के दौरान सैकड़ों किसानों की जान गई। वरुण गांधी ने सवाल किया कि क्या हम फिर से वही गलती दोहराना चाहते हैं।

संबंधित खबरें…

UP Election: BJP की राष्ट्रीय कार्यकारिणी से मेनका गांधी-वरुण गांधी बाहर, क्या साथ आएंगे ‘Gandhi Brothers’?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here