Home Tags BJP MP

Tag: BJP MP

पहलवानों के केस में बृजभूषण सिंह के पैतृक निवास पहुंची दिल्ली...

0
Wrestlers Protest: दिल्ली के जंतर-मंतर पर पहलवान भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण के खिलाफ कई महीनों से धरना प्रदर्शन कर रहे हैं। इस मामले में बृजभूषण के खिलाफ यौन उत्पीड़न और अन्य मामलों के तहत एफआईआर दर्ज की जा चुकी है।

बृजभूषण सिंह के खिलाफ दो FIR, छेड़छाड़ के 10 मामलों का...

0
Wrestlers Protest: भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिहं के खिलाफ दर्ज एफआईआर सामने आई है। इस एफआईआर में बृजभूषण के खिलाफ छेड़छाड़ तथा यौन उत्पीड़न के 10 मामलों का ज्रिक है।

Varun Gandhi ने सभी सांसदों से पेंशन त्यागने को कहा, अग्निपथ...

0
Varun Gandhi : बीजेपी सांसद वरुण गांधी लगातार अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

Budget Session 2022: BJP ने अपने सभी MP को सदन में...

0
Budget Session 2022: भारतीय जनता पार्टी ने अपने सभी लोकसभा सदस्यों को आज सदन में उपस्थित रहने के लिए व्हिप जारी किया है। दिल्ली में एमसीडी के लिए यूनिफिकेशन बिल लाने की चर्चा के बीच यह बात सामने आई है।

Nawab Malik के खिलाफ बीजेपी नेताओं ने खोला मोर्चा, Maharashtra Assembly...

0
Nationalist Congress Party के राष्ट्रीय प्रवक्ता Nawab Malik की मुश्किलें बढ़ती जा रहीं हैं। पहले प्रवर्तन निदेशालय द्वारा गिरफ्तारी।

BJP MP Gopal Shetty ने संसद में पूछा, ‘Bhagwat Gita को...

0
BJP MP Gopal Shetty ने Bhagwat Gita को शैक्षणिक संस्थानों में पढ़ाए जाने को लेकर अब तक क्या कदम उठाए गए हैं इसे लेकर सवाल उठाया।

Chhath Puja 2021: यमुना घाट पर केजरीवाल ने छठ मनाने पर...

0
Chhath Puja 2021: दिल्ली में छठ पूजा (Chhath Puja) को लेकर आम आदमी पार्टी की सरकार और प्रमुख विपक्षी दल भारतीय जनता...

Varun Gandhi का योगी सरकार पर हमला, बोले- अगर सब कुछ...

0
वरुण गांधी मुखर होकर योगी सरकार को कटघरे में खड़ा कर रहे हैं। इसी क्रम में वरुण ने एक बार फिर से योगी सरकार पर करारा हमला किया है। वरुण ने यूपी सरकार पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि अगर सब कुछ जनता को खुद ही करना है तो फिर सरकार की जरूरत क्या है?

Priyanka Gandhi ने PM मोदी से पूछा सवाल, अन्नदाता को कुचलने...

Priyanka Gandhi: लखीमपुर खीरी (Lakhimpur Kheri) मामले को लेकर तमाम विपक्षी दल बीजेपी सरकार पर हमलावर हैं। कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी (Priyanka...

क्‍या Shivraj Singh Chauhan की कुर्सी जाएगी? Amit Shah ने दिल्ली...

0
भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) के बाद अब केन्द्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री Shivraj Singh Chauhan को दिल्ली बुलाया है।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!