Viral Video: बड़े ही शानदार तरीके से तेंदुए को निकाला गया कुएं से बाहर, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ Viral…

0
315
Viral Video: बड़े ही शानदार तरीके से तेंदुए को निकाला गया कुएं से बाहर, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ Viral...
Viral Video: बड़े ही शानदार तरीके से तेंदुए को निकाला गया कुएं से बाहर, वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर हुआ Viral...

Viral Video: हाल ही में Indian Forest Service (IFS) के एक ऑफिसर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में दिखाया गया है कि कैसे एक तेंदुए को कुएं से बाहर निकाला जा रहा है। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है।

leopard

ट्विटर पर Viral Video किया शेयर

Indian Forset Service (IFS) के ऑफिसर ने अपने ट्विटर पर यह शानदार वीडियो शेयर किया है। इसमें तेंदुए को कुएं के अंदर चारपाई पर बैठाया गया है और फिर उसे किस तरह से बाहर निकाला गया है वो देखा जा सकता है। इस वीडियो पर ऑफिसर ने कैप्शन में लिखा है, “मोहनजोदाड़ो हड़प्पा सभ्यता की तकनीक से एक और तेंदुए को सुरक्षित खुले कुएं से बाहर निकाला गया है। अगर जानवरों के आसपास के कुओं को बंद कर दिया जाए तो ऐसी घटनाएं कम हो जाएंगी।”

क्लिप में, तेंदुए को अधिकारियों द्वारा कुएं में रखी सीढ़ी को पकड़ते हुए देखा गया था। इसके बाद वह कुएं से बाहर निकल आया और पास की झाड़ियों में भाग गया।

leopard 2

हालांकि, घटनास्थल का अभी पता नहीं चल पाया है। वीडियो को ट्विटर पर अब तक 43,000 से ज्यादा बार देखा जा चुका है। कई यूजर्स वन विभाग के अधिकारियों की तारीफ करते हुए कमेंट्स कर रहे हैं वहीं, कई यूजर्स ने बच्चों और वन्यजीवों के जोखिम से बचाने के लिए खुले कुओं को ढकने का आग्रह किया।

संबंधित खबरें:

ट्रेन आने से कुछ समय पहले ट्रैक पर जा गिरा शख्स, रेलवे कर्मचारी ने यूं बचाई जान; देखें Viral Video

Viral Video: टीचर ने स्टूडेंट्स के साथ जमकर लगाए ठुमके, देखें इनकी शानदार बॉन्डिंग का ये मजेदार Video

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here