Viral Video: टीचर ने स्टूडेंट्स के साथ जमकर लगाए ठुमके, देखें इनकी शानदार बॉन्डिंग का ये मजेदार Video

Viral Video: इस वीडियो में टीचर को अपनी स्टूडेंट्स के साथ डांस करते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो में कुछ छात्राएं अपनी टीचर के साथ 'कजरा मोहब्बत वाला' गाने पर डांस करती दिख रही हैं।

0
209
Viral Video: टीचर ने स्टूडेंट्स के साथ लगाएं ठुमके, देखें इनकी बॉन्डिंग का ये मजेदार Video
Viral Video: टीचर ने स्टूडेंट्स के साथ लगाएं ठुमके, देखें इनकी बॉन्डिंग का ये मजेदार Video

Viral Video: इन गर्मियों की छुट्टियों में दिल्ली के सरकारी स्कूलों में समर कैंप लगाए गए। इसमें छात्रों के लिए पढ़ाई के साथ ही कक्षा को और मनोरंजक बनाने का प्रयास किया गया। छात्रों को पढ़ाई के साथ-साथ कई अन्‍य गतिविधियां भी करवाई गईं। जिसे सभी छात्रों ने काफी इंजॉय भी किया।ऐसे ही मनोरंजक पल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। जिसमें एक शिक्षिका अपनी कुछ छात्राओं के साथ मस्ती करती हुई नजर आ रही हैं। ये वीडियो उन्होंने अपने ट्विटर अकाउंट से शेयर किया है।

Screenshot 2022 06 17 110400
Viral Video

यहां देखें Viral Video

सोशल मीडिया पर वायरल होने वाला ये वीडियो दिल्ली की एक सरकारी स्कूल की शिक्षिका द्वारा शेयर किया गया है। इस वीडियो में वो अपनी छात्राओं के साथ “कजरा मोहब्बत वाला..” गीत पर ठुमके लगाती नजर आ रही हैं। उन्होंने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, “दिल्ली शहर का सारा मीना बाजार ले के। एक समर कैंप के आखिरी दिन हमारा अटपटा सा डांस… मस्ती और एकजुटता के कुछ बेहतरीन पलों की ओर ले जाता है।”

इस वीडियो में टीचर और स्टूडेंट्स की बॉन्डिंग को लोग बेहद पसंद कर रहे हैं। अब तक इस वीडियो को 2 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है और ढेरों तारीफ भरे कमेंट्स कर रहे हैं।

संबंधित खबरें:

Viral Video: हवा से भी तेज चलते हैं इस शख्स के हाथ, स्पीड देख रह जाएंगे दंग

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here