Home Tags Member of parliament

Tag: member of parliament

“प्रधानमंत्री जी हमें क्रेडिट नहीं देते…” महिला आरक्षण बिल पर बहस...

0
Parliament Special Session 2023: राज्‍यसभा में महिला आरक्षण विधेयक पर बहस के दौरान विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने पिछड़ी जाति की महिलाओं को अलग...

Parliament Special Session: “हमारे पास 75 साल का अनुभव है, अब...

0
Parliament Special Session: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सेंट्रल हॉल में अपने संबोधन में कहा क‍ि आज हम विकसित भारत के संकल्‍प को दोहराने, संकल्‍पबद्ध होने...

राहुल गांधी ने चलते-चलते कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से कहा- ‘मैं...

0
संसद सदस्‍यता को लेकर सवालों के बीच Parliament पहुंचे Rahul Gandhi

New Zealand की PM जैसिंडा अर्डर्न ने किया पद छोड़ने का...

0
हालांकि उन्‍होंने यह बात साफ की कि वह बतौर सांसद के तौर पर 14 अक्‍टूबर तक काम करतीं रहेंगीं।इस मौके पर उनकी आंखें नम हो गईं।नम आंखों से संवाददाता सम्‍मेलन को संबोधित करते हुए उन्‍होंने कहा कि 7 फरवरी को कार्यालय में उनका आखिरी दिन रहेगा।

20 फीट ऊंचाई, 9500 KG वजन… इन मायनों में खास है...

0
Ashoka Pillar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को नए संसद भवन की छत पर राष्ट्रीय प्रतीक का अनावरण किया और अक्टूबर-नवंबर 2022 की समय सीमा के भीतर नए ढांचे को तैयार करने के लिए ओवरटाइम काम करने वाले मजदूरों के साथ बातचीत की।

Varun Gandhi ने सभी सांसदों से पेंशन त्यागने को कहा, अग्निपथ...

0
Varun Gandhi : बीजेपी सांसद वरुण गांधी लगातार अग्निपथ योजना (Agnipath Scheme) को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साध रहे हैं।

Haryana News: Haryana Congress के पूर्व अध्‍यक्ष अशोक तंवर ने थामा...

0
पिछले साल नवंबर में ही टीएमसी ज्‍वाइन की थी और महज चंद महीनों में फिर पार्टी बदलकर आम आदमी पार्टी में शामिल हो रहे हैं।

MLA और MLC में क्या अंतर है, कैसे होता है चुनाव?...

0
MLA And MLC: उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव के बाद अब विधान परिषद (UP MLC Election 2022) चुनाव को लेकर हलचल तेज हो गई है। यूपी में 9 अप्रैल को विधान परिषद के चुनाव होंगे और 12 अप्रैल को नतीजे घोषित किए जाएंगे।

Related News

Ayodhya पंहुचे Bollywood Stars दांतों को सफेद करने के घरेलू उपाय… खंडित हो गई लड्डू गोपाल की मूर्ति? पहली सर्दी में कैसे रखें बेबी का ख्याल? सर्दियों में इससे गर्म और कुछ नहीं!