Rahul Gandhi ने PM Modi पर साधा निशाना, कहा- मोदी जी, हेट-इन-इंडिया और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं चल सकते

Rahul Gandhi ने ट्वीट करते हुए कहा कि पीएम को बेरोजगारी संकट पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए।

0
202
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: कांग्रेस नेता राहुल गांधी आए दिन केंद्र की मोदी सरकार पर विभिन्न मुद्दों को लेकर हमलावर रहते हैं। आज राहुल गांधी ने कुछ वैश्विक ब्रांडों के भारत से बाहर होने को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। ट्वीट करते हुए कहा कि “हेट-इन-इंडिया” और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं रह सकते। उन्होंने देश में बेरोजगारी के बारे में भी बात की और प्रधानमंत्री से “विनाशकारी बेरोजगारी संकट” पर ध्यान केंद्रित करने का आग्रह किया।

Rahul Gandhi ने कहा- पीएम को बेरोजगारी संकट पर ध्यान केंद्रित करना चाहिए

उन्होंने ट्विटर पर कहा कि, “भारत में जो कंपनी काम कर रही थी वो बाहर चली गई हैं। 7 वैश्विक ब्रांड, 9 फैक्ट्रियां, 649 डीलरशिप, 84,000 नौकरियां।” गांधी ने अपने ट्वीट में आगे 7 वैश्विक ब्रांडों को दिखाते हुए एक तस्वीर साझा करते हुए कहा कि – 2017 में शेवरले, 2018 में मैन ट्रक्स, 2019 में फिएट और यूनाइटेड मोटर्स, 2020 में हार्ले डेविडसन, 2021 में फोर्ड और 2022 में डैटसन- जो देश से बाहर हो गए हैं।”

राहुल गांधी ने आगे कहा कि, “मोदी जी, हेट-इन-इंडिया और मेक-इन-इंडिया एक साथ नहीं रह सकते हैं।” ये भारत के विनाशकारी बेरोजगारी संकट पर ध्यान केंद्रित करने का समय है।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को भी राहुल गांधी ने बेरोजगारी के मुद्दे पर नरेंद्र मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, 45 करोड़ से अधिक लोगों ने नौकरी पाने की उम्मीद खो दी है। दावा किया कि पीएम मोदी ऐसा करने वाले पहले पीएम है। मोदी जी देश के पहले ऐसे प्रधानमंत्री हैं, जिनके ‘Masterstrokes’ से 45 करोड़ से ज़्यादा लोग नौकरी पाने की उम्मीद ही छोड़ चुके हैं।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here