Prime Minister Narendra Modi सुबह में 10 बजे देश को संबोधित करेंगे

0
291
PM Narendra Modi
PM Narendra Modi

Prime Minister Narendra Modi देश को सुबह 10 बजे संबोधित करेंगे। प्रधानमंत्री कार्यालाय की ओर से इस संबंध में जारी दी गई है।

हालांकि, प्रधानमंत्री किस विषय पर देश को संबोधित करने वाले हैं, पीएमओ की ओर से यह जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना के 100 करोड़ सफल टीकाकरण के विषय में जनता से बात कर सकते हैं।

पीएम मोदी देश को उस वक्त संबोधित करने जा रहे हैं जब एक दिन पहले ही देश ने 100 करोड़ सफल कोरोना वैक्सीन लेने का ऐतिहासिक रिकॉर्ड दर्ज किया है।

इस संबंध में स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आकड़े में बताया गया है कि देश के नागरिकों को अब तक कुल 1006234803 डोज कोरोना वैक्सीन की दी जा चुकी है।

100 करोड़ वैक्सीनेशन होने के मौके पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुरुवार को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल भी पहुंचे थे। इससे पहले कोरोना काल में पीएम मोदी देश को कुल 9 बार संबोधित कर चुके हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आखिरी बार 7 जून 2021 को देशवासियों से बात की थी। उस समय पीएम मोदी ने देश के लिए नई वैक्सीन नीति का ऐलान किया था और इसके तहत केंद्र ने वैक्सीन से संबंधित सारी जिम्मेदारी स्वयं उठाने की बात की थी।

इसे भी पढ़ें: Vaccine Century: भारत ने रचा इतिहास 100 करोड़ डोज पूरे , पीएम मोदी पहुंचे RML Hospital

PM Launches Ordinance Factory: पिस्टल से फाइटर प्लेन तक बनाएंगी ये कंपनी, जानें पीएम मोदी के भाषण की 5 अहम बातें

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here