उत्तर प्रदेश में चुनाव रैलियों का अंबार लगा हुआ साथ ही आरोप-प्रत्यारोप, नारों और नेताओं की चुटकी लेने की भी होड़ लगी हुई है। यूपी चुनाव के पहले चरण के मतदान के दिन प्रधानमंत्री मोदी ने बदायूं में रैली की और अखिलेश सरकार और उनके नए गठबंधन पर जमकर हमला बोला। अखिलेश जिस नारे के भरोसे जनता के बीच खड़े है प्रधानमंत्री मोदी ने उसी नारे का अपने शब्दों में अर्थ बताया। मोदी ने कहा कि सपा का काम नहीं कारनामा बोलता है।

इस सरकार ने अपनी सत्ता में एक से बढ़कर एक कारनामे किए है। मोदी ने बदायूं की हालत पर बोला आजादी के 70 साल के बाद भी बदायुं के 18,000 गांवों में बिजली क्यों नहीं आ पाई? मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार बिजली के खंभे से ही शुरु होती है। बदायूं विकास से काफी दूर है पर अब मोदी सरकार ने 500 गांवों में बिजली पहुंचाई और विकास की तरफ एक कदम जरुर आगे बढ़ाया है।

प्रधानमंत्री ने अखिलेश यादव पर जम के निशाना साधा और कहा वह उत्तर प्रदेश के युवाओं की भावनाओं के साथ खेल रहे है। उन्होंने अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए नौजवानों के भविष्य पर अलीगढ़ का ताला लगा दिया। इसके बाद मोदी ने कहा कि जो लोग लोहिया जी के आदर्शों पर चलने का दावा करते है वहीं लोग उन्हीं के विराओं के विपरित काम कर रहें है। मोदी ने कहा लोहिया जी हमेशा कांग्रेस के खिलाफ रहे थे लेकिन अब समाजवादी पार्टी ने भाजपा को हराने के लिए कांग्रेस के साथ अवसरवादी गठबंधन कर लिया है। इस गठबंधन से साफ हो जाता है कि लोहिया जी के विचार उनके मन में कहीं नही हैं।

मोदी ने मायावती पर भी निशाना साधते हुए कहा सब एक जैसे है मायावती और अखिलेश दोनों मिले हुए और मोदी के खिलाफ है। उन्होंने कहा कि काले धन के खिलाफ मेरी मजबूत लड़ाई से ये लोग परेशान हो गए है। मोदी ने भाजपा के लिए वोट मांगते हुए कहा मेरी सरकार गरीबों की सरकार है , जनता ही भगवान का रुप होती है और जनता ने ही मुझे किसानों, ईमानदारों को उनका हक दिलाने की जिम्मेदारी सौंपी है। हमारी सरकार इसी जिम्मेदारी को निभा रही है और आगे भी निभाते रहेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here