BJP संसदीय दल की बैठक में PM Modi का विपक्ष पर पलटवार, कहा- ‘जितना बीजेपी जीतेगी…’

0
115
PM Modi on Opposition
PM Modi on Opposition

PM Modi on Opposition: प्रधानमंत्री मोदी ने राहुल गांधी की लोकसभा सदस्यता जाने के बाद पहली बार विपक्ष के हमलों पर पलटवार किया है। उन्होंने संसदीय दल की बैठक के दौरान विपक्ष द्वारा हो रहे लगातार हमले पर भी जवाब दिया। पीएम ने कहा कि बीजेपी जितनी बार चुनावों में जीत हासिल करती जाएगी, उतना ही उसको निशाना बनाया जाएगा।

PM Modi on Opposition
PM Modi on Opposition

बीजेपी की आज यानी 28 मार्च को संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में संबोधन के दौरान उन्होंने विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। बता दें कि हाल ही कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता जाने के बाद से ही कांग्रेस बीजेपी पर हमलावर है और लगातार सरकार की आलोचना कर रही है।

PM Modi on Opposition: सामाजिक न्याय सप्ताह मनाने का किया ऐलान

केंद्रीय मंत्री अर्जुन राम मेघवाल ने बताया कि बीजेपी के स्थापना दिवस 6 अप्रैल से बाबा साहब अंबेडकर की जन्म तिथि 14 अप्रैल तक हम सामाजिक न्याय सप्ताह के रूप में मनाएंगे। साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार के 9 साल पूरे होने पर प्रधानमंत्री ने सांसदों को 15 मई से 15 जून तक अपने क्षेत्रों में सरकार की योजनाओं का प्रचार करने के लिए कहा है।

पीएम मोदी ने कहा कि पार्टी के नेताओं को गैर-राजनीतिक कारणों के लिए भी काम करना चाहिए। इसके अलावा उन्होंने बताया कि जब वह मुख्यमंत्री थे तब बेटी बचाओ कार्यक्रम ने उल्लेखनीय कार्य किया था। जिसकी वजह से समाज में भी काफी सुधार में मदद मिली। इसी तरह सभी नेताओं को अपने क्षेत्र में कार्य करने के लिए प्रोत्साहन दिया।

PM Modi on Opposition: पीएम मोदी ने संसदीय बैठक के दौरान विपक्ष पर पलटवार करते हुए कहा कि वह अभी और निचले स्तर पर हमला करेगा। उन्होंने कहा कि सभी सांसद अपने क्षेत्र में जाकर सरकारी योजना और सरकार की उपलब्धियों को आम लोगों तक पहुंचाएं। उन्होंने सभी सांसदों और नेताओं को मजबूद रहने को कहा। सभी नेताओं को धरती माता के लिए कार्य करने के लिए कहा।

बता दें कि मंगलवार यानी 28 मार्च को संसद भवन परिसर में बीजेपी की संसदीय दल की बैठक हुई। इस बैठक में बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पूर्वोत्तर राज्य मेघालय, नागालैंड तथा त्रिपुरा में हुए चुनावों में जीत के लिए बधाई दी।

संबंधित खबरें…

BJP के खिलाफ AAP ने खोला मोर्चा, देशभर में 11 भाषाओं में लगेंगे ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ के पोस्टर

राहुल गांधी खाली करेंगे सरकारी बंगला, पत्र में लिखा ‘सुखद यादें’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here