“मैं मुख्यमंत्री जी से चाहूंगी कि अतीक को खत्म किया जाए”,उम्रकैद की सजा पर बोलीं उमेश पाल की पत्नी

हमारी सरकार अपराध और अपराधियों का सफाया कर रही है।- डिप्टी सीएम

0
178
Atiq Ahmed: अतीक अहमद और उमेश पाल की पत्नी जया देवी
Atiq Ahmed: अतीक अहमद और उमेश पाल की पत्नी जया देवी

Atiq Ahmed: बाहुबली नेता और माफिया अतीक अहमद को प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने उम्रकैद की सजा सुना दी है। कोर्ट ने 2006 में उमेश पाल के अपहरण मामले में यह फैसला सुनाया है। अतीक के साथ दिनेश पासी और खान सौलत हनीफ को भी सजा सुनाई गई है। हालांकि, अतीक के भाई अशरफ को कोर्ट ने इस मामले में बरी कर दिया है।
वहीं, अतीक की उम्रकैद की सजा पर उमेश पाल की पत्नी जया देवी ने प्रतिक्रिया दी है। इसके साथ ही उन्होंने प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ से अतीक की खात्मे की मांग की है। डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने कहा है, “हम हर अपराधी को जेल भेजेंगे।”

Atiq Ahmed: उमेश पाल की पत्नी जया देवी और मां शांति देवी
Atiq Ahmed: उमेश पाल की पत्नी जया देवी और मां शांति देवी

Atiq Ahmed को किया जाए खत्म- जया देवी

प्रयागराज के एमपी-एमएलए कोर्ट के द्वारा उमेश पाल अपहरण मामले में अतीक अहमद को दोषी करार देते हुए उम्रकैद की सजा सुना दी गई है। कोर्ट ने अतीक पर 5 हजार का जुर्माना भी लगाया है। वहीं, कोर्ट के इस फैसले पर उमेश पाल की पत्नी जया देवी का बयान आया है। उन्होंने कहा है, “जब तक अतीक, उसके भाई और बेटे को खत्म नहीं किया जाएगा तब तक यह आतंक चलता रहेगा। मैं न्यायपालिका के फैसले का सम्मान करती हूं। मैं मुख्यमंत्री जी(योगी आदित्यनाथ) से चाहूंगी कि अतीक अहमद को खत्म किया जाए जिससे उसके आतंक पर भी अंकुश लगे।”

मेरे बेटे की हत्या के लिए मौत की सजा दी जानी चाहिए- शांति देवी
वहीं, उमेश पाल की मां शांति देवी ने अतीक के लिए फांसी की मांग की है। उन्होंने कहा,”उसे (अतीक अहमद को) मेरे बेटे का अपहरण करने के लिए आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई लेकिन उसे मेरे बेटे की हत्या के लिए मौत की सजा दी जानी चाहिए। मुझे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ और न्याय व्यवस्था पर भरोसा है।”

शांति देवी ने कहा, “मेरा बेटा शेर की तरह लड़ाई लड़ता चला आया। जब उसे (अतीक अहमद) लगा कि वह नहीं बच पाएगा तब उसने 17-18 साल बाद मेरे बेटे की हत्या कराई। कोर्ट मेरे बेटे की हत्या पर उसे (अतीक अहमद) फांसी की सजा सुनाए। वह नोट के बल पर आगे कुछ भी कर सकता है।”

अतीक की उम्रकैद की सजा पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा,”हमारी सरकार अपराध और अपराधियों का सफाया कर रही है। अदालत में पैरवी की जा रही है। एक-एक अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए। लोगों का मानना ​​है कि राज्य में भयमुक्त माहौल बनेगा।पूरे प्रदेश में भयमुक्त वातावरण बना है। हम हर अपराधी को जेल भेजेंगे।”

यह भी पढ़ेंः

उमेश पाल अपहरण मामले में प्रयागराज MP-MLA कोर्ट का बड़ा फैसला, अतीक अहमद को उम्रकैद

राहुल गांधी खाली करेंगे सरकारी बंगला, पत्र में लिखा ‘सुखद यादें’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here