राहुल गांधी खाली करेंगे सरकारी बंगला, पत्र में लिखा ‘सुखद यादें’

नोटिस राहुल के प्रति भाजपा का नफरत- कांग्रेस सांसद

0
66
Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: मोदी सरनेम मामले में दोषी पाए जाने पर राहुल गांधी को सूरत कोर्ट ने बीते दिनों 2 साल की सजा सुनाई थी। उसके साथ राहुल की लोकसभा सदस्यता भी रद्द कर दी गई थी। 27 मार्च यानी सोमवार को राहुल गांधी को सांसद का बंगला भी खाली कर देने का नोटिस जारी कर दिया गया। यह सरकारी बंगला राहुल गांधी को सांसद बनने पर दिया गया था। वे इस बंगले में 2005 से रह रहे थे। अब राहुल गांधी ने बंगला खाली करने के लिए दिए गए नोटिस का जवाब दिया है।

Rahul Gandhi
Rahul Gandhi

Rahul Gandhi: हम नोटिस का करेंगे पालन- राहुल गांधी

सांसद के रूप में अयोग्य ठहराए जाने के बाद राहुल गांधी को दिल्ली में अपना सरकारी बंगला खाली करने के लिए कहा गया था। कांग्रेस नेता को 23 अप्रैल तक 12 तुगलक लेन पर स्थित बंगले को खाली करने का नोटिस दिया गया था। अब राहुल ने नोटिस के जवाब में लिखा है कि वह बेदखली नोटिस का पालन करेंगे।

Rahul Gandhi letter
Rahul Gandhi letter


राहुल गांधी ने लोकसभा सचिवालय को एक पत्र लिखकर कहा,”पिछले चार कार्यकालों में लोकसभा के एक निर्वाचित सदस्य के रूप में, यह लोगों का जनादेश है, जिसके लिए मैं अपने समय की सुखद यादों का एहसानमंद हूं।” उन्होंने आगे लिखा,”अपने अधिकारों के प्रति पूर्वाग्रह के बिना, मैं निश्चित रूप से आपके पत्र में निहित विवरण का पालन करूंगा।”

नोटिस राहुल के प्रति भाजपा का नफरत- कांग्रेस सांसद
आपको बता दें कि सोमवार को राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने के लिए नोटिस जारी किया गया था। उस नोटिस को लेकर कांग्रेस सांसद प्रमोद तिवारी ने बीजेपी पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था,”यह राहुल गांधी के प्रति भाजपा की नफरत को दर्शाता है। नोटिस दिए जाने के बाद 30 दिनों की अवधि के लिए, व्यक्ति उसी घर में रहना जारी रख सकता है। 30 दिनों की समयावधि के बाद, कोई व्यक्ति बाजार दरों पर किराए का भुगतान करके उसी घर में रहना जारी रख सकता है। राहुल गांधी जेड प्लस सुरक्षा श्रेणी में आते हैं।”

यह भी पढ़ेंः

उमेश पाल अपहरण मामले में प्रयागराज MP-MLA कोर्ट का बड़ा फैसला, अतीक अहमद को उम्रकैद

सांसदी जाने के बाद राहुल गांधी को सरकारी बंगला खाली करने का नोटिस

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here