BJP के खिलाफ AAP ने खोला मोर्चा, देशभर में 11 भाषाओं में लगेंगे ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ के पोस्टर

0
105
AAP BJP Poster War
AAP BJP Poster War

AAP BJP Poster War: आम आदमी पार्टी ने राजधानी दिल्ली में 11 भाषाओं में मोदी हटाओ देश बचाओ पोस्टर जारी किए हैं। बता दें कि आम आदमी पार्टी ने 23 ने दिल्ली स्थित जंतर-मंतर पर ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ कार्यक्रम के तहत एक जनसभा की थी। इस सभा में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल और पंजाब के सीएम ने भी संबोधित किया था।

AAP BJP Poster War
AAP BJP Poster War

दिल्ली में आप पार्टी के संयोजक गोपाल राय ने बताया कि 30 मार्च को आप पार्टी देशभर में अलग-अलग भाषाओं में मोदी हटाओ देश बचाओ पोस्टर लगाएगी। यह पोस्टर हिंदी, अंग्रेजी, उर्दू, पंजाबी, गुजराती, तेलुगु, बंगाली, उड़िया, कन्नड़, मलयालम तथा मराठी में जारी किए गए हैं।

AAP BJP Poster War: ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ पोस्टर के लिए हुई जेल

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक दिल्ली में ‘मोदी हटाओ देश बचाओ’ पोस्टर के तहत 100 से भी अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया था। इसके अलावा दिल्ली में पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक पोस्टर लगाने के जुर्म में 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया था। इसका कारण यह बताया गया था कि पोस्टर पर प्रिंटिग प्रेस या प्रकाशक का नाम नहीं लिखा था। इस मामले में पुलिस का कहना है कि प्रिंटिग प्रेस अधिनियम और संपत्ति विरूपण अधिनियम की धाराओं के आधार पर दिल्ली में लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

AAP BJP Poster War
AAP BJP Poster War

राज्य में पोस्टर के खिलाफ गिरफ्तारी होने के बाद सीएम केजरीवाल ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा था कि मोदी हटाओ देश बचाओ पोस्टर से इतना डरते क्यों हैं ? आप पार्टी के संयोजक गोपाल राय ने ऐलान किया है कि 30 तारीख को पूरे देश में मोदी हटाओ देश बचाओ पोस्टर लगाए जांएगें। देखतें है कितनी एफआईआर दर्ज करते हैं।

संबंधित खबरें…

“24 घंटे में हो सिख युवकों की रिहाई”, अकाल तख्त के जत्थेदार की पंजाब सरकार को चेतावनी

राहुल गांधी खाली करेंगे सरकारी बंगला, पत्र में लिखा ‘सुखद यादें’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here