उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री यानि समाजवादी पार्टी अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शनिवार को राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा। लखनऊ में एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान अखिलेश यादव ने एलिवेटेड सड़क उद्घाटन का मुद्दा उठाकर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा, कि वह उद्घाटन का उद्घाटन करते हैं।

अखिलेश यादव ने कहा, कि जो काम समाजवादी पार्टी की सरकार में शुरू कराए जा चुके थे, उन्हें सरकार अब अपना काम बताकर उद्घाटन का उद्घाटन कर रही है। बता दे, इससे पहले शुक्रवार को अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर तंज कसते हुए कहा था कि राम राम जपना, पराया काम अपना।

एलिवेटिड रोड में कौन सी यादव लेन के नाम से बनी है। सरकार सिर्फ हमें नीचा दिखाने की कोशिश कर रही है और हम पर परिवारवाद का आरोप भी मढ़ा जा रहा है। वाकई वह दिल से कितने छोटे हैं जो इतना नहीं कह पाए कि यह काम पिछली सरकार में हुआ है।

परिवारवाद पर योगी सरकार को लताड़ लगाते हुए अखिलेश बोले, हम पर परिवारवाद का आरोप लगाया जा रहा है, हम मानते हैं कि आज हम परिवारवाद के चलते यहां तक पहुंचे हैं लेकिन हम जनता के सामने कई बार अग्निपरीक्षा भी दे चुके हैं।

अखिलेश ने कहा कि बीजेपी सरकार को सिर्फ झूठ बोलना आता है। एक झूठ खत्म नहीं होता कि दूसरा शुरू हो जाता है। योगी सरकार ने हमारी सरकार पर आरोप लगाया कि नवंबर 2014 में इसका निर्माण कार्य शुरू हुआ था, लेकिन सपा सरकार को रेलवे और एनजीटी की तरफ से एनओसी नहीं दी गई थी, जिस वजह से काम शुरू न हो सका। इस दौरान अखिलेश ने दावा किया, कि हमारे कार्यकाल में कई काम एनओसी नहीं मिलने के कारण रुके लेकिन आज बीजेपी सरकार हमारी सरकार में शुरु किए कामों का उद्घाटन कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here