विधानसभा चुनाव 2017 के नतीजों की मतगणना सुबह 8 बजे से ही शुरू हो गई थी और अब  परिणाम सबके सामने है। बीजेपी उत्तराखंड में सरकार तो बनाने जा ही रही है लेकिन उत्तर प्रदेश में ऐतिहासिक जीत हासिल की है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैलियों का प्रभाव नतीजों में देखने को मिल रहा है।

पीएम मोदी की प्रचंड लहर हर जगह देखने को मिल रही है लेकिन यह कहना कही से गलत नहीं होगा कि पीएम मोदी की जीत का पर्चा चुनाव के नतीजों के आने से पहले ही हो गया था। पीएम मोदी ने आधी रात को ही सारी पार्टियों को हराकर बीजेपी समर्थकों को होली का तोहफा दे दिया था। इसका सबसे बड़ा कारण यह है कि पीएम मोदी आधी रात को ही गूगल ट्रेंड्स में सबसे ऊपर थे। उसके बाद यूपी के सीएम अखिलेश यादव, फिर कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी और सबसे आखिरी में मायावती देखने को मिली। गूगल ट्रेंड्स में सबसे ऊपर होने से पीएम मोदी का चुनाव में बाजी मारना साफ था।

बीजेपी के नेताओं ने यूपी में मिल रही जबर्दस्त जीत को नरेंद्र मोदी, अमित शाह के नेतृत्व और यूपी की जनता की जीत बताया है। केशव प्रसाद मौर्य ने जीत पर कहा कि हम 2019 में और बड़ी विजय लेकर मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएंगे। बीजेपी यूपी के मतदाताओं के प्रति आभारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here