भारतीय खुफिया एजेंसी के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी की जान को खतरा है। खुफिया एजेंसियों की मानें तो मोदी को पाकिस्तानी आतंकियों से जान का खतरा है। दरअसल मध्य प्रदेश के सतना में रहने वाले कुशल सोनी को पाकिस्तान से एक फोन आया  है जिसमें फोन करने वाले व्यक्ति ने उनसे मोदी को मारने की कीमत पूछी है। फोन करने वाले ने पुच्चा कि  “25 तारीख को मोदी प्रचार करने मुंबई जा रहे हैं,उन्हें वहीं उड़ाना है।  कीमत बोलो,कितना लोगे?

आपको बता दें कि पूछने पर भी फोन करने वाले ने अपना नाम और पता नहीं बताया।  लेकिन उसने कहा कि “तुम जो कीमत बोलोगे हम देने को तैयार हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार फोन करने वाले शख्स ने जब कीमत 50 बताई तो उधर से फोनकर्ता कहता है 50 करोड़।  तुम्हें सिर्फ काम करना है पैसे मिल जाएंगे।  इस काम को करने के लिए उसे मुंबई में ही दो लोग मिल जाएंगे और हथियार भी उपलब्ध हो जाएंगे।”  इसके तुरंत बाद कुशल सोनी ने पुलिस को फौरन फोन कर पूरी घटना बताई और शिकायत दर्ज करवाई।  पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है। बताया जा रहा है कि यह लैंडलाइन नंबर था, जिसका कोड 786 है जो पाकिस्तान का कोड है। पुलिस ने नंबर को सर्विलांस पर डाल दिया है और इस मामले की गहराई से जांच कर रही है।

बहरहाल कुछ दिनों पहले ऐसी ही धमकी यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ के लिए भी आयी थी। प्रधानमंत्री मोदी भी अंतरराष्ट्रीय  और घरेलू आतंकियों के निशाने पर रहे ही हैं इसलिए खुफिया एजेंसियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍य नाथ पर आतंकी हमले की आशंका जताते आई हैं । बताया गया कि लंदन के कश्‍मीरी आतंकियों के निशाने पर भारत के दोनों बड़े नेता हो सकते हैं। एलर्ट के अनुसार, इन आतंकियों की लोकेशन का पता नहीं है, मगर ये आतंकी कश्‍मीर घाटी के रास्‍ते भारत में घुस चुके हैं और छोटे समूहों में ट्रेन के जरिए यूपी आएंगे। हालांकि इसकी जानकारी प्रधानमंत्री की सुरक्षा करने वाले स्‍पेशल प्रोटेक्‍शन ग्रुप (एसपीजी) और यूपी सीएम की सुरक्षा देख रहे अधिकारियों को दे दी गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here