Parkash Singh Badal हुए कोरोना संक्रमित, PM Narendra Modi ने ली स्वास्थ्य की जानकारी

0
308
Parkash Singh Badal
Parkash Singh Badal

Parkash Singh Badal: पंजाब के पूर्व मुख्यमंत्री और शिरोमणि अकाली दल (शिअद) के संरक्षक प्रकाश सिंह बादल बुधवार को Covid -19 पॉजिटिव पाए गए हैं। कोविड पॉजिटिव होने के बाद उन्हें दयानंद मेडिकल कॉलेज और अस्पताल (डीएमसीएच) में भर्ती कराया गया है। 94 वर्षीय वयोवृद्ध राजनेता को कोविड से संबंधित लक्षणों के साथ लाया गया था। बादल का इलाज कर रहे डॉक्टरों की टीम में शामिल डॉक्टर बिशव मोहन ने पुष्टि की कि उनकी आरटी-पीसीआर रिपोर्ट पॉजिटिव है और उन्हें हल्का बुखार, गले में खराश, सर्दी और खांसी जैसे हल्के लक्षण हैं।

Parkash Singh Badal
प्रकाश सिंह बादल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने Parkash Singh Badal से की बात

कोविड रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने प्रकाश सिंह बादल से बात की और उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली है। बता दें कि शिरोमणि अकाली दल के संरक्षक और पंजाब के पूर्व सीएम प्रकाश सिंह बादल को COVID सकारात्मक परीक्षण के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था।

PM Modi 5
PM Narendra Modi

Parkash Singh Badal डीएमसीएच अस्पताल में भर्ती

डीएमसीएच में कार्डियोलॉजी के प्रोफेसर डॉ मोहन ने कहा कि चूंकि वह कॉमरेडिडिटी वाले बुजुर्ग व्यक्ति हैं, इसलिए वह अस्पताल में हैं ताकि उनके स्वास्थ्य की निगरानी की जा सके। शिरोमणि अकाली दल के नेता और लुधियाना पश्चिम से पार्टी के उम्मीदवार महेशिंदर सिंह ग्रेवाल ने कहा कि बादल की देखभाल एक सरकारी डॉक्टर चौबीसों घंटे कर रहे हैं।

बता दें कि डीएमसीएच ने बुधवार शाम चार बजकर छह मिनट पर जारी मेडिकल रिपोर्ट में कहा था कि प्रकाश सिंह बादल को आज 19 जनवरी को दोपहर 1.30 बजे दयानंद मेडिकल कॉलेज में कोविड-19 के साथ भर्ती कराया गया, उनकी हालत स्थिर है और फिलहाल निजी कमरे में हैं।

ये भी पढ़ें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here