करतारपुर कॉरिडोर के उद्घाटन समारोह में भाग लेने पाकिस्तान गये पंजाब कैबिनेट के मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू अपने दौरे को लेकर फिर सुर्खियों में है।

दरअसल खालिस्तानी आतंकी गोपाल सिंह चावला ने सोशल मीडिया पर सिद्धू के साथ अपनी फोटो शेयर की है। इस तस्वीर को दिल्ली के राजौरी गार्डन से भाजपा विधायक और शिरोमणि अकाली दल के नेता मनजिंदर सिंह सिरसा ने भी ट्वीट किया है।

ऐसा नहीं है कि गोपाल चावला के साथ सिर्फ सिद्धू ने ही फोटो खिंचवाई है, बल्कि शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के प्रमुख गोबिंद सिंह लोंगोवाल ने भी खालिस्तान समर्थन और पाकिस्तान शिरोमणी गुरुद्वारा प्रबंधक कमिटी के सचिव चावला से साथ फोटो खिंचवाई है।

इससे पहले भारत-पाकिस्तान के बीच बनाए जा रहे करतारपुर साहिब गलियारे की नींव बुधवार को पाकिस्तान में रखी गई। इस मौके पर पाकिस्तान के आर्मी चीफ कमर जावेद बाजवा और खालिस्तान समर्थक गोपाल सिंह चावला के मिलने की तस्वीर सामने आई थी।

gobind

बता दें गोपाल सिंह चावला पाकिस्तान सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी का महासचिव है और उसे 26/11 मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद का करीबी माना जाता है।

कुछ समय पहले पाकिस्तान में हाफिज सईद के साथ चावला की फोटो भी सामने आई थी। इससे खालिस्तान समर्थक गोपाल चावला के पाकिस्तान के आतंकी संगठनों से रिश्ते होने की पुष्टी हुई थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here