पाकिस्तान ने एक बार फिर  नापाक हरकत करते हुए सीमा पर संघर्ष विराम का उल्लंघन किया है। पुंछ के बालाकोट में पाकिस्तान की ओर से लगातार फायरिंग हो रही है जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

इस बीच खबर है कि भारत की इस जवाबी कार्रवाई में पाक सेना का एक वाहन नदी में गिर गया जिसमें 4 सैनिकों की मौत हो गई।

बता दें कि पाकिस्तानी सेना एलओसी पर बीजी सेक्टर में सुबह साढ़े सात बजे से छोटे हथियारों, आटोमैटिक और मोर्टार से अंधाधुंध फायरिंग कर रही है लेकिन भारतीय सेना भी इसका जोरदार जवाब दे रही है। सूत्रों का कहना है कि ये भारी मोर्टार गोलाबारी जम्मू में पूंछ के बिम्बर गली क्षेत्र में चल रही है।

इसके अलावा भारतीय सेना ने कल अथमुकम में नीलम नदी के पास चल रहे पाकिस्तानी सेना के एक वाहन को निशाना बनाया था जिसमें पाक सेना की एक गाड़ी नदी में जाकर गिर गई थी। इस बात की पुष्टि करते हुए पाक सेना की इंटर सर्विसेज पब्लिक रिलेशन्स (आईएसपीआर) ने कहा है कि, “वाहन नदी में गिर गया और नियंत्रण रेखा (एलओसी) के संघर्ष विराम के उल्लंघन में चार सैनिक शहीद हो गए।”

पाक के अंग्रेजी समाचार पत्र ‘डॉन’  के  अनुसार मारे गए एक सिपाही का शव बरामद किया गया है जबकि अन्य तीनों की खोज चल रही है।

उधर राजौरी सेक्टर के मांजाकोट में भी सीजफायर उल्लंघन की खबर आ रही है। दोनों तरफ से चल रही फायरिंग में अभी तक किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here