दिल्ली के ख्याला क्षेत्र में अंकित सक्सेना की उठावनी रस्म में उन्हें श्रद्धांजलि दी गई। श्रद्धांजलि सभा में बड़ी संख्या में अंकित के रिश्तेदार और स्थानीय लोग समेत दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष मनोज तिवारी भी श्रद्धांजलि देने पहुंचे।

श्रद्धांजलि सभा के दौरान केजरीवाल पर अकिंत सक्सेना के परिवार का अपमान करने का आरोप लग रहा है। आप के बागी नेता कपिल मिश्रा  ने एक वीडियो ट्वीट किया है, जिसमें अंकित के परिजनों को मुआवजा देने से जुड़े सवाल का जवाब दिए बिना केजरीवाल उठकर जाते दिखाई दिए हैं। कपिल मिश्रा का दावा है कि पीछे से अंकित के पिता के आवाज लगाने पर भी केजरीवाल नहीं रुकते हैं।

कपिल मिश्रा ने जो वीडियो ट्वीट किया है उसमें केजरीवाल को यह कहते हुए सुना जा सकता है कि मैं नहीं चाहता कि राशि को लेकर यहां कोई वाद-विवाद हो। इसके बाद जब केजरीवाल उठकर जाने लगते हैं तो सामने बैठा व्यक्ति उनसे पूछता है कि जीवन-यापन कैसे होगा, बस इसके लिए उनसे पूछा जा रहा है। उस आदमी की बात पूरी सुने बिना ही केजरीवाल उठकर चले जाते हैं। दिल्ली सीएम को रोकने के लिए कोई पीछे से आवाज लगाता है कि मिस्टर केजरीवाल… लेकिन वह नहीं रुकते।

इस वीडियो के अलावा कपिल मिश्रा ने एक और विडियो ट्वीट किया है। इस विडियो के अंतिम हिस्से में अंकित के पिता की बात सामने आई है। अंकित के पिता ने वीडियो में कहा है कि वह अंतिम में केजरीवाल को आवाज देकर यही कहना चाह रहे थे कि मिस्टर केजरीवाल, मुझ गरीब के साथ गेम मत खेलो।

हालांकि इससे पहले दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शोकसभा में शामिल होने के बाद अंकित के परिवार को दिल्ली सरकार की ओर से सभी संभव मदद का भरोसा जरूर दिया।

आपको बता दें कि दिल्ली का रहने वाला अंकित दूसरे समुदाय की लड़की से प्यार करता था। लड़की के परिवारवालों पर आरोप है कि उन्होंने गला रेतकर अंकित की हत्या कर दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here