लोगों को समय पर वाहन मुहैया कराने वाली कंपनी ओला के सामने कस्टमरों की सुरक्षा का प्रश्नचिन्ह खड़ा हो गया है। जी हां, दो हफ्ते पहले ओला कैब चालक ने अपने साथियों के साथ मिलकर प्रीत विहार इलाके के मेट्रो अस्पताल के डॉक्टर श्रीकांत गौड़ को किडनैप कर लिया था। हालांकि पुलिस ने अब डॉक्टर को उन बदमाशों से छुड़ा लिया है और सभी बदमाशों को धर दबोचा है। दिल्ली पुलिस को डॉक्टर को बदमाशों से छुड़ाने में काफी मशक्कत करनी पड़ी। पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ भी हुई जिसमें एक बदमाश और एक पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं। डॉक्टर को सुरक्षित उनके घर पहुंचा दिया गया है।

बात 6 जुलाई की है जब दिल्ली में मेट्रो हार्ट एवं कैंसर अस्पताल,प्रीत विहार के डॉक्टर श्रीकांत गौड़ ओला कैब से अपने घर लौट रहे थे कि तभी कुछ दूर चलने के बाद ड्राइवर के साथी भी कैब में बैठ गए। डॉक्टर गौड ने इस बात का विरोध किया तो आरोपियों ने उन्हें जान से मारने की धमकी दे डाली। उसके बाद कैब चालक और उसके साथियों ने डॉक्टर को अगवा कर मेरठ ले गए और वहां एक घर में बंधक बनाकर 5 करोड़ की फिरौती की मांग की।

इसके बाद पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। छानबीन में पुलिस को बदमाशों के मेरठ वाले ठिकाने का पता चला। बुधवार को पुलिस ने बदमाशों के ठिकानों की घेराबंदी की। इसके बाद पुलिस ने कुछ देर चले मुठभेड़ के बाद चार किडनैपरों को अरेस्ट कर लिया और डॉक्टर को सुरक्षित उनके घर भेज दिया। खबरों के मुताबिक, ओला कैब के जिस ड्राइवर ने डॉक्टर को अगवा किया वो फ़र्ज़ी ड्राइविंग लाइसेंस और फ़र्ज़ी कागजातों के आधार पर ओला कैब चला रहा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here