Ola Price Hike: Uber के बाद अब Ola ने भी बढ़ाया किराया, यहां पढ़िए आपके शहर में कितना बढ़ा दाम?

बता दें कि उबर ने तेल की कीमतों में उछाल से ड्राइवर्स को हो रहे नुकसान को देखते हुए कई शहरों में 15 फीसदी किराया बढ़ाने का ऐलान किया था

0
421
Ola Price Hike
Ola Price Hike

Ola Price Hike: पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ने का असर अब कैब और टैक्सी सेवाओं पर भी देखने को मिलने लगा है। ऐप बेस्ड टैक्सी सेवाएं लेने वाले लोगों के लिए अब बुरी खबर है। Ola कैब कंपनी ने अब कई शहरों में किराया बढ़ाने का फैसला किया है। इसके पहले अमेरिकी कंपनी उबर (Uber) ने दिल्ली-एनसीआर समेत मुंबई, कोलकाता और हैदराबाद में किराया बढ़ाने का एलान किया था।

Ola Price Hike
Ola Price Hike

उबर इंडिया के हवाले से आई एक खबर में कहा गया था कि, उबर ने बयान दिया है ‘हम ड्राइवर्स के फीडबैक को सुनते हैं और समझते हैं कि तेल की कीमतों में अभी आ रही तेजी से उन्हें दिक्कतें हो रही हैं, तेल की कीमतों में उछाल से ड्राइवर्स को काफी नुकसान हो रहा है, इसलिए इन शहरों में 15 फीसदी किराया बढ़ाया जा रहा है।

Ola Price Hike: Ola ने कितना बढ़ाया किराया?

Ola Price Hike
Ola Price Hike

Ola कैब की बात करें तो ओला ने भी प्रमुख शहरों में किराया बढ़ाने का फैसला लिया है, कहा जा रहा है कि कंपनी ने हैदराबाद के अपने ड्राइवरों को ईमेल भेजकर इसकी जानकारी दी है। जिसमें ओला के मिनी और प्राइम कैटगरी में आने वाले कैब में 16 फीसदी किराया बढ़ाने की बात की गई है। बता दें कि यह फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि कुछ समय पहले दिल्ली में कंपनी के ड्राइवर्स हड़ताल पर थे, ड्राइवर्स किराया बढ़ाने की मांग कर रहे थे।

Ola Price Hike
Ola Price Hike

क्या है अभी पेट्रोल-डीजल की कीमत?

बता दें कि ईंधन की कीमत बढ़ने का सिलसिला 24 मार्च से शुरू हुआ था। दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 105.41 रुपये प्रति लीटर और मुंबई में रिकॉर्ड 120.51 रुपये प्रति लीटर है। डीजल की कीमतों ने भी दिल्ली में 96.67 रुपये प्रति लीटर और मुंबई में 104.77 रुपये प्रति लीटर पर यथास्थिति बनाए रखी।

Ola Price Hike
Ola Price Hike

रविवार को कोलकाता में पेट्रोल 115.12 रुपये प्रति लीटर और डीजल 99.83 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा था। चेन्नई में भी, एक लीटर पेट्रोल 110.89 रुपये और डीजल 100.94 रुपये प्रति लीटर पर बिक रहा था।

संबंधित खबरें:

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here