देश में आम महिला तो असुरक्षित है ही साथ में नेता महिला भी सुरक्षित नहीं है। क्योंकि बिहार में भाजपा की प्रदेश मंत्री अमृता भूषण को फोन के जरिए अगवा करने और रंगदारी न देने पर बुरे अंजाम भुगतने पड़ेंगे इस तरह की धमकी दी गई है।

धमकी फोन और व्हाट्सएप्प मैसेज के जरिए मिली है। फोन करने वाले शख्स ने उन्हें गाली भी दी है। अमृता ने इस बात की शिकायत पुलिस से की है।

अमृता के अनुसार उन्हें कई दिनों से अलग-अलग नंबरों से फोन कॉल आरहे थे। रविवार की सुबह अमृता भूषण कुम्हरार स्थित अपने घर पर थीं। सुबह 10 बजे के करीब पहली कॉल आई। भूषण के अनुसार इसके बाद उनके व्हाट्सएप पर अनजान नंबरों से कॉल आनी शुरू हो गई। मोबाइल नंबर 7292885504, 9534668772 से कॉल आई। इंटरनेट कॉल से भी धमकी दी गई। दोपहर में 9534668772 से व्हाट्सएप मैसेज कर धमकी दी गई है।

whatsapp image 1

इन्होंने जब पुलिस से शिकायत करने की धमकी दी तो धमकी देने वाले शख्स ने अमृत के लिए अपशब्दों का प्रयोग किया। पीड़िता ने इस मसले की शिकायत पटना के वरिष्ट पुलिस अधिकारी से की है साथ ही साइबर सेल के जन सुरक्षा केंद्र पर ऑनलाइन शिकायत भी दर्ज कराई है।

भाजपा नेता अमृता ने जल्द से जल्द आरोपी को पकड़े जाने की मांग की है। उन्होंने कहा उनका किसी से कोई झगड़ा नहीं है और नंबर किसका है इस बात की कोई जानकारी नहीं है।

बता दें कि बिहार में कुछ ही दिनों में चुनाव होने वाला है ऐसे में नेत्री को धमकी मिलना बेहद ही दुर्भाग्य पूर्ण हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here